अंतरा सिंह ने AAP पार्टी के लिए गाया गाना, केजरीवाल ने शेयर करते हुए लिखा- दिल को छू गया

अंतरा सिंह ने AAP पार्टी के लिए गाया गाना, केजरीवाल ने शेयर करते हुए लिखा- दिल को छू गया

PATNA: दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार आप के कार्यकर्ताओं ने गाना तैयार कराया हैं. इस गाने को भोजपुरी सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका ने गाया है. यह गाना केजरीवाल को भी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया में शेयर करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यह गाना मेरे दिल को छू गया. यह बहुत ही आकर्षक है. जिसके बाद तेजी से यह गाना वायरल हो रहा है. 

अंतरा ने गाया गाना

यह गाना दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर तैयार किया गया है. इस गाने के बोल है ‘’सुबह सबेरे घर से निकलकर लाइन में लग जाएंगे, 8 फरवरी को ठीक है, झांसे में नहीं आएंगे झाडू पर बटम दबाएंगे, केजरीवाल को सीएम बनाएंगे’’. इस गाने में केजरीवाल के दिल्ली की कई योजनाओं के बारे में गाने के माध्यम से बताया गया है. केजरीवाल के पेज पर शेयर करते ही 24 घंटे से कम समय में 12 लाख से अधिक लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.


सैकड़ों गाना गा चुकी है अंतरा

अंतरा सिंह इससे पहले भी कई नेताओं के लिए चुनावी गाना गा चुकी है. झारखंड विधानसभा चुनाव में वह जेएमएम को लेकर भी गाना गाई थी. इसके अलावे वह हेमंत के मंच से भी कई सभाओं में गाना गई थी. इसके अलावे वह कई भोजपुरी गाना चुकी है. जिसमें सबसे अधिक फेमस गोरी तोर चुनरी बा लाल रे अधिक चर्चा में रहा था.  पिछले साल वह एक सिंगर पर केस दर्ज कराने को लेकर भी चर्चा में आई थी. उन्होंने पटना के एक थाना में सिंगर पर धमकी देने और बदनाम करने और उसके गाने के साथ छेड़छाड़ कर अश्लील बनाने का आरोप लगाया था.