MLC संजय प्रसाद कोरोना महामारी में बांट रहे हैं मास्क, कल से जरूरतमंदों को राशन भी देंगे

MLC संजय प्रसाद कोरोना महामारी में बांट रहे हैं मास्क, कल से जरूरतमंदों को राशन भी देंगे

JAMUI : कोरोना जैसी वैश्विक महामारी से आज देश जूझ रहा है. बिहार में भी कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन को सख्ती के साथ लागू किया गया है. इस बीच कई लोग गरीबों के लिए मसीहा बनकर सामने आ रहे हैं. बिहार में लगातार कई पार्टियों के नेता मदद कर रहे हैं. ऐसे में MLC संजय प्रसाद कोरोना महामारी के बीच जरूरतमंद लोगों की मदद करने पहुंचे. एमएलसी ने अपने इलाके में लोगों के बीच मास्क बांटे और उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का निर्देश दिया. उन्होंने जानकारी दी कि रविवार यानी कि कल से वह गरीबों में राशन भी वितरण करेंगे. 


विधान पार्षद संजय प्रसाद की ओर से चकाई विधानसभा क्षेत्र में गरीब असहाय लोगों के बीच मदद पहुंचाई गई. कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए उन्होंने गरीबों में मास्क बांटा और उन्हें लॉक डाउन में बाहर नहीं निकलने की सलाह दी. एमएलसी ने बताया कि आपदा की स्थिति में वह गरीबों की सेवा के लिए हैं. उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए राशन की पैकिंग की जा रही है. 


गरीबों में बांटने के लिए 5 किलो चावल, एक किलो आलू, दाल, बिस्किट, चीनी और चायपत्ती की पैकिंग की गई है. चकाई विधानसभा क्षेत्र के चकाई मोड़ से चकाई बाजार तक दुकानदारों के बीच मास्क और साबुन वितरण करते हुए कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए मास्क लगाने को प्रेरित किया. उन्होंने अपने इलाके के चुरैत बिजयाही, बाबूडीह असहना मुसहरी टोला, अघरा के रविदास टोला, बाबूडीह घुमेघर के पासी टोला और ढोकली कानू टोला, राम टोला, नौआ टोला, मोदी टोला, तुड़ी टोला, रजौन के रविदास टोला, साह टोला, यादव टोला में विभिन्न सामग्रियों का वितरण किया. इस मौक पर उनके साथ राजीव रंजन वर्मा, बिंदु वर्मा, प्रोफेसर शंभू यादव, नीरज, लक्ष्मण रजक, बजरंगी गुप्ता, भगवान राय, दिलीप राय और अन्य समर्थक मौजूद थे.