मेडिकल के 5 छात्र गंगा नदी में डूबे, तीन MBBS छात्रों की मौत, दो की तलाश जारी

मेडिकल के 5 छात्र गंगा नदी में डूबे, तीन MBBS छात्रों की मौत, दो की तलाश जारी

DESK: नहाने के दौरान गंगा नदी में एमबीबीएस के 5 छात्र डूब गये। इस दौरान तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गयी है जबकि दो छात्र अब भी लापता है। लापता छात्रों की खोजबीन जारी है। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल आगे की कार्रवाई में जुटी है।


पांचों मेडिकल छात्र गंगा नदी में स्नान के लिए गये हुए थे। तभी नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गये। अपने सामने साथी को डूबता देख अन्य छात्र भी बचाने के लिए आगे बढ़े  और एक-एक कर तीन छात्र नदी में समां गये। तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो की तलाश छात्रों की तलाश जारी है। सभी छात्र 2019 बैच के बताये जा रहे हैं.


मेडिकल छात्रों की पहचान नवीन सिंघल, अंकुश, प्रकाश, प्रमोद, पवन के रुप में हुई है। सभी कछला गंगा घाट पर नहाने के लिए गये थे जहां यह घटना हुई। घाट पर मौजूद लोगों ने मेडिकल छात्रों को बचाने की कोशिश की थी लेकिन लोगों को सफलता नहीं मिल सकी।


फिलहाल नदी में गायब दो छात्रों की खोजबीन जारी है। परिजनों को इसकी सूचना दी गयी है। सूचना मिलने से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिवार के सभी लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना उत्तर प्रदेश के बदायूं की है जहां यह बड़ी घटना हुई।