मटके से पानी पीने पर दलित छात्र की हत्या पर बरसे चिराग पासवान, सीएम से की बड़ी मांग

मटके से पानी पीने पर दलित छात्र की हत्या पर बरसे चिराग पासवान, सीएम से की बड़ी मांग

DESK : राजस्थान के जालोर में दलित बच्चे की मटके से पानी पीने पर स्कूल में टीचर द्वारा पिट-पिटकर हत्या करने के मामले पर अब एलजेपी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपनी आवाज़ बुलंद की है। उन्होंने इस घटना को लेकर दुःख जताते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सख्त करवाई करने की मांग की है। चिराग चाहते हैं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा मिले। 



चिराग पासवान ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से लिखा है, 'राजस्थान के जालोर में दलित बच्चे की मटके से पानी पीने पर स्कूल में टीचर द्वारा पिट-पिटकर हत्या करने की घटना पर मैं राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत जी से पत्र के माध्यम से यह मांग करता हूँ कि मुख्यमंत्री जी उक्त घटना की जांच अपने स्तर से कराकर उक्त घटना में सम्मिलित दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करते हुए पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने की कृपा करेंगे।'



आपको बता दें, जालोर जिले के सायला उपखंड क्षेत्र के सुराणा गांव में 9 साल के मासूम ने जब स्कूल के मटके को पानी पीने के लिए छुआ, तो टीचर ने उसे पिट-पीटकर उसके कान की नस फाड़ दी, जिसके बाद बच्चे को इलाज के लिए उदयपुर रेफर किया और फिर उदयपुर से अहमदाबाद भेजा गया। शनिवार को अहमदाबाद में शाम चार बजे के आसपास उपचार के दौरान बच्चे की मौत हो गई।