ममता बनर्जी बोली NRC के डर से बंगाल में 32 लोग मारे गए, बिना मेरे बोले नहीं दिखाएं कोई दस्तावेज

ममता बनर्जी बोली NRC के डर से बंगाल में 32 लोग मारे गए, बिना मेरे बोले नहीं दिखाएं कोई दस्तावेज

DESK: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एनआरसी के बहाने केंद्र पर फिर हमला बोला हैं. ममता ने कहा कि एनआरसी के डर से पश्चिम बंगाल में 32 लोग मारे गए हैं. ऐसे में बिना मेरे से पूछे कोई भी कागजात नहीं दिखाएं. 

बिना बोले नहीं दिखाएं पेपर

ममता आज नादिया में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि उन्हें कोई भी दस्तावेज न दिखाएं. यदि वे आपसे आपका आधार कार्ड या आपके परिवार का विवरण प्रस्तुत करने के लिए कहें तो उन्हें यह तब तक न दें जब तक कि मैं आपको सीधे-सीधे नहीं कहती. असम में एनआरसी की वजह से 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई और पश्चिम बंगाल में एनआरसी के डर से 31-32 लोग मारे गए है. बता दें कि ममता एनआरसी,सीएए का विरोध कर चुकी है और कहा कि वह किसी भी कीमत पर बंगाल में लागू नहीं होने देगी. 

बीजेपी ने कहा- कानून व्यवस्था ठीक करें

बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि ममता को विकास पर सरकार से प्रश्न पूछने का अधिकार नहीं है. क्योंकि जिस राज्य की CM महिला हो और वहां की महिलाओं के साथ रेप हो रहें हो और सरकार कुछ नहीं कर पा रही है. उस सीएम को किसी से प्रश्न पूछने का अधिकार नहीं है. पहले वो उत्तर दें-उनके राज्य में अराजकता क्यों है? कानून व्यवस्था क्यों खराब है.