CM ममता बनर्जी ने गवर्नर जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक

CM ममता बनर्जी ने गवर्नर जगदीप धनखड़ को ट्विटर पर किया ब्लॉक

DESK : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी की सरकार के बीच तकरार कम होने का नाम नहीं ले रहा है. पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी और राज्‍यपाल जगदीप धनखड़ के मतभेद फिर से सामने आ गए हैं. सीएम ममता ने राज्‍यपाल धनखड़ को ट्विटर पर ब्‍लॉक कर दिया है. ममता बनर्जी का कहना है कि वे राज्‍यपाल के ट्वीट्स से व्‍यथित हैं. 


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है, "मुझे ट्विटर पर राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ब्लॉक करने के लिए मजबूर किया गया. हर दिन वह सरकारी अधिकारियों को निशाना बनाने और धमकी देने वाले ट्वीट जारी कर रहे थे जैसे कि हम उनके बंधुआ मजदूर हैं."


उन्होंने कहा कि राज्यपाल प्रत्येक दिन ट्विटर ऐसी-ऐसी बातें ट्विट करते हैं, जो उन्हें परेशान करता है. उन्होंने कहा कि उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी से कई बार राज्यपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी, लेकिन कोई कदम नहीं उठाये गये. अंततः दुर्भाग्यपूर्ण रूप से उन्हें यह फैसला लेना पड़ा. उन्होंने कहा कि चार पत्र देने के बावजूद पीएम क्यों उन्हें वापस नहीं बुलाया. सरकारिया आयोग के अनुसार राज्यपाल की नियुक्ति पर राज्य सरकार से सलाह लेनी थी, लेकिन राज्य से कोई सलाह नहीं ली गई.