मॉल में शराब पार्टी के दौरान स्क्रीन पर चला दी रामायण, जानिए.. फिर क्या हुआ?

मॉल में शराब पार्टी के दौरान स्क्रीन पर चला दी रामायण, जानिए.. फिर क्या हुआ?

DESK: नोएडा स्थित गार्डन गलेरिया मॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉल के बार में लोग शराब पार्टी कर रहे थे, तभी मॉल की स्क्रीन पर रामानंद सागर की रामायण के सीन चलने लगे। इस नजारे को देख वहां मौजूद कुछ शख्स तो हैरान रह गए लेकिन नशे में धुत्त लोग थिरकने लगे।


वायरल हो रहे वीडियो में राम और रावण के बीच युद्ध चल रहा है और दोनों के बीच बातचीत हो रही है। बार में मौजूद लोग शराब का ग्लास लेकर शोर मचाते दिख रहे हैं। हालांकि फर्स्ट बिहार-झारखंड इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। इस मामले के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने नोएडा के सेक्टर-39 थाना में केस दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।


इस वायरल वीडियो को लेकर कई हिंदू संगठनों ने पुलिस से शिकायत की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बार में काम करने वाले लोगों ने पुलिस को बताया है कि पार्टी के दौरान गलती से रामायण का क्लिप प्ले हो गया था। इसी दौरान किसी शख्स ने 13 सेकेंड का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था, जो अब वायरल हो रहा है।