महिला सिपाही के साथ पार्क में पकड़ा गया अपराधी, कई दिनों से पुलिसकर्मी के प्यार में पागल था ये वांटेड क्रिमिनल

महिला सिपाही के साथ पार्क में पकड़ा गया अपराधी, कई दिनों से पुलिसकर्मी के प्यार में पागल था ये वांटेड क्रिमिनल

DESK : इन दिनों आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. वहीं, दूसरी ओर एक ऐसी खबर सामने आई है. जिसने लोगों को हैरान कर दिया है. दरअसल वांटेड क्रिमिनल को महिला सिपाही के साथ पार्क में पकड़ा गया है. कई दिनों से दोनों के बीच व्हाट्सएप्प पर चैटिंग हो रही थी. अपराधी महिला कांस्टेबल के प्यार में पूरी तरह पागल हो चुका था. 


लूटकांड की वारदात में शामिल था वांटेड क्रिमिनल
गिरफ्तार अपराधी लूटकांड के कई मामलों में शामिल था. गिरफ्तार अपराधी की पहचान सोमवीर के रूप में की गई थी. बीते 10 अक्टूबर को भी यह अपराधी एक बड़ी लूटकांड में शामिल था.  मुंडका थाने इलाके में अपराधी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर एक टैक्सी किराए पर ली और रास्ते में ड्राइवर के सिर पर बोतल से वार कर उसे घायल कर दिया. ड्राइवर के पास मौजूद सारा कैश और कार लूटकर फरार हो गया था.


पुलिस की हनी ट्रैप में फंसा क्रिमिनल
इस मामले की गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस ने दरअसल हनी ट्रैप का तरीका अपनाया. दिल्ली पुलिस ने बदमाश को पकड़ने के लिए एक महिला कांस्टेबल का सहारा लिया. पुलिस की ओर से हनी ट्रैप का एक अनोखा जाल बिछाया गया. आरोपी सोमवीर को जरा भी अंदाजा नहीं हुआ कि जिसे वो अपनी गर्लफ्रेंड समझ रहा है दरअसल वो दिल्ली पुलिस की महिला कांस्टेबल है.


व्हाट्सएप पर चैटिंग कर पार्क में मिलने के लिए बुलाया
पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो उसमें सबसे पहले आरोपी सोमवीर के बारे में पता लगा. जब पुलिस ने सोमवीर का कॉल डीटेल खंगाला तो उसे सोमवीर की एक गर्लफ्रेंड के बारे में पता लगा. इसके बाद एक महिला सिपाही उससे उसकी गर्लफ्रेंड बन कर चैट करने लगी. महिला सिपाही ने व्हाट्सएप चैटिंग करके आरोपी सोमवीर को अपने विश्वास में ले लिया और फिर मुंडका थाने के पास के एक पार्क में मिलने के लिए बुला लिया. सोमवीर को जरा भी शक नहीं हुआ और बताए गए पार्क में महिला पुलिसकर्मी को अपनी गर्लफ्रेंड समझकर मिलने पहुंच गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया. पूछताछ में सोमवीर ने अपने दो साथियों प्रेदीप और मनोज के बारे में जानकारी दे दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उन तीनों को भी गिरफ्तार कर लिया.