पति ने गेहूं पिसवाने के लिए नहीं दिये पैसे...पत्नी ने आग लगाकर दे दी जान

पति ने गेहूं पिसवाने के लिए नहीं दिये पैसे...पत्नी ने आग लगाकर दे दी जान

BETUL: महज छोटी सी बात पर एक महिला ने अपनी जिंदगी खत्म कर ली. पति से झगड़ा होने के बाद गुस्से में पत्नी ने आग लगाकर सुसाइड कर लिया है. घटना मध्य प्रदेश के बैतूल की है. बताया जा रहा है कि पति ने गेहूं पिसवाने के लिए अपनी पत्नी को पैसे नहीं दिये. जिसके बाद गुस्से में उसने सुसाइड कर लिया. 


बैतूल के राठीपुर में महिला की मौत आग लगने से हो गई. पति का दावा है कि गेहूं नहीं पिसवाने की वजह से विवाद के बाद पत्नी ने खुद आग लगाकर आत्महत्या कर ली. लेकिन महिला की मौत मिस्ट्री बनी है. मृतक के मायके वालों ने ससुरालवालों पर जिंदा जलाकर मार डालने का आरोप लगाया है. पति ने बताया है कि उसकी पत्नी ने सुसाइड कर लिया है जबकि मृतक के मायकेवालों ने पति और ससुराल के लोगों पर मर्डर करने का आरोप लगाया है.


मृतक के पति गुलाब ने बताया कि 31 जनवरी की रात को पत्नी से गेहूं पिसवाने को लेकर मामूली विवाद हुआ था, जिसके बाद उसने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा ली. जिसमें उसकी मौत हो गई. वहीं मायके वालों का आरोप है कि उनका दामाद शराब के नशे में रोज बेटी से मारपीट किया करता था. दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था और दामाद ने ही बेटी को जिंदा जला दिया. महिला ने सुसाइड किया या फिर उसकी हत्या की गई है..पुलिस तफ्तीश कर रही है.