महाराष्ट्र और चेन्नई में कोरोना से संक्रमित हुए मीडियाकर्मी, अब तेजस्वी ने सेफ्टी के नजरिये से बिहारी पत्रकारों की जांच कराने की रखी मांग

महाराष्ट्र और चेन्नई में कोरोना से संक्रमित हुए मीडियाकर्मी, अब तेजस्वी ने सेफ्टी के नजरिये से बिहारी पत्रकारों की जांच कराने की रखी मांग

PATNA : महाराष्ट्र और चेन्नई में  बड़ी संख्या में पत्रकारों के कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद अब बिहार में तेजस्वी यादव ने पत्रकारों के जांच की मांग की है। तेजस्वी यादव ने सुरक्षा के लिहाज से पत्रकारों का टेस्ट कराने की मांग की है।


तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि माननीय मुख्यमंत्री जी से आग्रह है सक्रिय सकारात्मकता के साथ प्रदेशवासियों को पल-पल कोरोना पर जागरूकता और जानकारी से अवगत करा रहे सभी कर्तव्यनिष्ठ पत्रकार बंधुओं का कोरोना जाँच करवा कर, उन्हें भी बाक़ी कोरोना योद्धाओं की तरह समुचित सुरक्षा और सुविधाएँ सुनिश्चित कराए। 


दरअसल पत्रकारों को लेकर तेजस्वी यादव की चिंता लाजिमी ही है। तेजस्वी यादव चाहते है कि जिस तरह से मुंबई और चेन्नई में बड़े पैमाने पर पत्रकारों के कोरोना पॉजिटिव होने के मामले सामने आए हैं बिहार में ऐसा कुछ न हो। उधर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने पत्रकारों की जांच का एलान किया है। 


बता दें कि मुंबई में 53 पत्रकारों में कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है सभी को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। फील्ड में काम कर रहे 171 लोगों का कोरोना टेस्ट लिया गया था, जिसमें फोटोग्राफर्स, कैमरामैन और रिपोर्टर्स शामिल थे। वहीं चेन्नई से भी कई पत्रकारों के कोराना पॉजिटिव होने के मामले सामने आए थे।