अभी तक महागठबंधन ने नहीं उतारा हाजीपुर से उम्मीदवार, बोले चिराग..उन्हें नहीं मिल रहा कोई प्रत्याशी

अभी तक महागठबंधन ने नहीं उतारा हाजीपुर से उम्मीदवार, बोले चिराग..उन्हें नहीं मिल रहा कोई प्रत्याशी

PATNA : लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। देशभर में कुल सात चरणों में यह चुनाव होने जा रहा है। आगामी 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होना है। हाजीपुर में मतदान के पांचवे चरण (20 मई) में चुनाव होगा। एनडीए ने लोजपा रामविलास से चिराग पासवान को हाजीपुर से उम्मीदवार बनाया है लेकिन अभी तक महागठबंधन ने हाजीपुर लोकसभा सीट से अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान तक नहीं किया है।


इस संबंध में जब चिराग पासवान से बात की गयी तो उन्होंने कहा कि पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने वाला है। लेकिन महागठबंधन ने हाजीपुर में अभी तक अपना उम्मीदवार नहीं उताया है। ये लोग अभी तक प्रत्याशी तय नहीं कर पाये हैं। यह इनका इंटरनल मैटर होगा। चिराग ने आगे कहा कि हाजीपुर से महागठबंधन को कोई प्रत्याशी नहीं मिल रहा है या फिर गठबंधन में कुछ नाराजगी चल रही होगी। चिराग ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हमलोगों को यह लक्ष्य दिया है कि बिहार की सभी 40 सीट और देशभर में 400 सीटें जीतनी है। इसे कैसे हासिल होगा, इस संबंध में हमारी उनसे बातचीत हुई है। 


बीते दिनों तेजस्वी यादव ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं और यही कारण है कि बार-बार बिहार आ रहे है। इस बार हम उन्हें सौकिंग रिजल्ट देंगे। तेजस्वी के इस बयान पर पलटवार करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि अब तेजस्वी यादव को इस बात से तकलीफ हो रही है कि प्रधानमंत्री बार-बार बिहार क्यों आ रहे हैं? उनको यह बता दूं कि वे एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो मेहनत करने से पीछे नहीं रहते। एक दिन में चार-चार राज्यों का दौरा कर रहे हैं। बिहार ही नहीं, हर राज्य को उतना ही समय दे रहे हैं।