महागठबंधन में सीट शेयरिंग में क्यों हो रही देरी? डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने बताई वजह, अशोक महतो को लेकर कही ये बात

महागठबंधन में सीट शेयरिंग में क्यों हो रही देरी? डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने बताई वजह, अशोक महतो को लेकर कही ये बात

PATNA: बिहार एनडीए में सीटों के बंटवारे के बाद अब हर किसी की नजर महागठबंधन में सीट शेयरिंग पर है। विपक्षी खेमें में सीट बंटवारों में हो रही देरी पर बीजेपी की नजर है। भारतीय जनता पार्टी का मानना है कि महागठबंधन में शामिल दलों के स्वार्थ के कारण सीटों का बंटवारा नहीं हो पा रहा है। वहीं अशोक महतो की पत्नी के आरजेडी से चुनाव लड़ने की चर्चा पर उन्होंने लालू पर जोरदार हमला बोला।


सीट बंटवारे में हो रही देरी को लेकर विपक्ष पर हमला बोलते हुए डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इन लोगों के अपने-अपने हिडेन एजेंडा और स्वार्थ हैं। नरेंद्र मोदी को रोकना इनका एकसूत्री अभियान है। वंशवादी और भ्रष्टाचारी लोग जब निगेटिव एजेंडा लेकर चलेगा तो इनके स्वार्थ के टकराव में सीट बंटवारा क्लियर नहीं होगा। सब लोग इसी फेरा में हैं कि वही सीट लें कि जिसपर जीत की पूरी संभावना हो लेकिन सच्चाई यह है कि बिहार में एक भी सीट पर इंडी गठबंधन की जीत की स्थिति नहीं बन रही है और यही वजह है कि महागठबंधन में सीटों का बंटवारा नहीं हो पा रहा है।


वहीं कुख्यात अशोक महतो की पत्नी के आरजेडी के टिकट पर मुंगेर से चुनाव लड़ने की चर्चा पर डिप्टी सीएम ने कहा कि राजनीति में उनका आना बाहुबलियों के विरुद्ध ही हुआ है। जिस अशोक महतो को आज लालू यादव राजनीति में ला रहे हैं विजय सिन्हा उस अशोक महतो से 2003 में जब लालू की सरकार थी, चुनाव लड़ चुका है। बड़े बड़े अपराधियों से भी हमलोग चुनाव लड़े हैं। मुंगेर हो या बिहार की अन्य सभी सीट सब जगह हवा बीजेपी और एनडीए की चल रही है।