मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री हुई ‘The Kerala Story’, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

मध्यप्रदेश में टैक्स फ्री हुई ‘The Kerala Story’, सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दी जानकारी

DESK: भारी विरोध के बीच रिलीज हुई फिल्म द केरला स्टोरी को मध्यप्रदेश सरकार ने टैक्स फ्री कर दिया है। बीजेपी नेताओं की मांग पर सरकार ने यह फैसला लिया है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।


दरअसल, केरल हाई कोर्ट से फिल्म को रिलीज करने की अनुमति मिलने के बाद द केरल स्टोरी पूरे देश के सिनेमा घरों में शुक्रवार को रिलीज हो गई। मध्यप्रदेश में बीजेपी के नेता इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग कर रहे थे। बीजेपी नेताओं की मांग पर मध्यप्रदेश की सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि, “द केरल स्टोरी एक ऐसी फिल्म है, जिसने आतंकवाद के भयावह सच को उजागर किया है। मध्य प्रदेश में फिल्मों को कर मुक्त करने का निर्णय लिया गया है।"


बता दें कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की तरह ही ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म रिलीज के साथ ही विवादों से घिर गई थी। फिल्म को बैन करने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी। जिसपर सुनवाई से इनकार करते हुए सुप्रीम कोर्ट याचिकाकर्ताओं से हाईकोर्ट जाने का निर्देश दिया। केरल हाई कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने से मना कर दिया। जिसके बाद शुक्रवार को फिल्म पूरे देश में रिलीज हो गई थी। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे लड़कियों का ब्रेन वॉश कर उन्हें हिंदू से कन्वर्ट करके मुस्लिम बनाया गया।