मधुबनी में अपराधियों ने वार्ड सदस्य को चाकू से गोदा, छानबीन में जुटी पुलिस

मधुबनी में अपराधियों ने वार्ड सदस्य को चाकू से गोदा, छानबीन में जुटी पुलिस

MADHUBANI : बिहार में कई जिलों में बारिश से तबाही मची हुई है. इस आपदा के दौरान भी सूबे में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है मधुबनी से जहां अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य को चाकू मार दी. इस बड़ी वारदात के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

वारदात जिले के बेनीपट्टी थाना इलाके की है. जहां बेतौना गांव में अपराधियों ने एक वार्ड सदस्य को चाकू से गोद दिया. इस घटना में वार्ड सदस्य गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक आपसी विवाद में वार्ड सदस्य के ऊपर हमला किया गया है. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. 

सुपौल में करंट लगने से एक महिला की मौत
करंट लगने से एक महिला की मौत हो गई. घटना सुपौल जिले की है. जहां सदर थाना इलाके के रामदत्त पट्टी में करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. घटना के बाद से मृतक महिला के घर में मातम का माहौल है. घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.