मछली मारने गये थे 5 दोस्त, दो की डूब कर मौत

मछली मारने गये थे 5 दोस्त, दो की डूब कर मौत

BEGUSARAI : बेगूसराय से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां मछली मरने के दौरान दो युवक को डूबकर दर्दनाक मौत हो गई। जिसमें स्थानीय लोगों के द्वारा तत्काल एक युवक का शव बरामद कर लिया गया वहीं दूसरे युवक का शव काफी खोजबीन के बाद बरामद किया गया। जबकि तीन युवकों की जान बच गयी।


घटना बखरी थाना क्षेत्र के इटावा चोर गंडक नदी की है। मृतक युवक की पहचान मोहब्बत नवी साफी रूप में की गई। वहीं दूसरे मृतक युवक की पहचान मोहम्मद राजा के रूप में की गई है। सभी युवक बखरी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 6 के मक्खा चेक का रहने वाला था।


बताया जा रहा  है कि पांच युवक इटवा चोर के समीप गंडक नदी में मछली मार रहा था उसी दरमियां अचानक दोनों युवक का फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में चला गया और वह दोनों युवक डूबने लगा। तीन युवक किसी तरह पानी से निकला और चिल्लाना शुरू कर दिया। जब तक में कुछ लोग जमा हुए तब तक में दोनों युवक डूब गये।


स्थानीय लोगों के द्वारा खोजबीन किया तो एक युवक का शव बरामद किया गया वहीं दूसरे युवक के शव को घंटों मशक्कत के बाद खोज निकाला गया। इस घटना के बाद दोनों परिजनों में कोहराम मच गया। फिलहाल बखरी थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है।