लोकसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने तैनात की प्रवक्ताओं की टीम, चार प्रवक्ता समेत 13 मीडिया पैनलिस्ट बनाये गये, देखें सूची

लोकसभा चुनाव को लेकर जेडीयू ने तैनात की प्रवक्ताओं की टीम, चार प्रवक्ता समेत 13 मीडिया पैनलिस्ट बनाये गये, देखें सूची

PATNA: लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी का पक्ष रखने के लिए जेडीयू ने प्रवक्ताओं और मीडिया पैनलिस्टों की लंबी चौड़ी टीम तैनात कर दी है। पार्टी में पहले से ही प्रवक्ताओं की भारी भरकम टीम थी। अब उसमें 14 नेताओं को और जोड़ दिया गया है। पार्टी ने चार नये प्रवक्ताओं और 10 मीडिया पैनलिस्ट भी बनाये हैं जो चुनाव के दौरान अपनी पार्टी का पक्ष रखेंगे।


जेडीयू के प्रदेश कार्यालय से जारी सूची के मुताबिक, प्रवक्ताओं की टीम में चार नेताओं को शामिल किया गया है। इनमें डा. निहोरा प्रसाद यादव, अरविंद निषाद, धीरज कुशवाहा और परिमल कुमार को प्रवक्ता बनाया गया है। इसके अलावा ही 10 मीडिया पैनलिस्ट भी बनाये गये हैं।


जेडीयू ने इम्तियाज अहमद अंसारी, श्वेता विश्वास, मनोरंजन गिरी, कमल नोपानी, ओम प्रकाश सिंह सेतु, प्रतिभा सिंह, हुलेश मांझी, अजीत पटेल, पूजा एन. शर्मा, पल्लवी पटेल, मधुरेंद्र पांडेय, मोहित प्रकाश और तहसीन नदीम को मीडिया पैनलिस्ट बनाया है।


जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान पार्टी का पक्ष रखने के लिए नये प्रवक्ताओं को टीम में शामिल किया गया है। नीरज कुमार ने दावा किया कि बिहार में एनडीए की भारी लहर चल रही है। लेकिन विपक्षी गठबंधन जनता के बीच भ्रम फैलाने की कोशिशों में है। जेडीयू के नेता राजद और उसकी सहयोगी पार्टियों के दुष्प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देंगे। जनता को बताया जायेगा कि बिहार में फिर से जंगलराज लाने के लिए किस तरह से भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है।