लोकसभा चुनाव 2024 : जमुई से PM मोदी करेंगे बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत, NDA कैंडिडेट अरुण भारती के लिए मांगेगे वोट

लोकसभा चुनाव 2024 : जमुई से PM मोदी करेंगे बिहार में चुनाव प्रचार की शुरुआत, NDA कैंडिडेट अरुण भारती के लिए मांगेगे वोट

JAMUI : बिहार में एनडीए के स्टार प्रचारकों के तरफ से प्रचार अभियान की शुरुआत खुद पीएम मोदी करने जा रहे हैं। पीएम मोदी जमुई लोकसभा सीट से बिहार में प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। पीएम अगले महीने यानी अप्रैल के 4 तारीख को जमुई में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वो एनडीए में शामिल लोजपा (रामविलास ) के कैंडिडेट अरुण भारती के लिए वोट मांगते नजर आयेंगे। 


दरअसल, जमुई में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के 19 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। जिसके लिए सभी पार्टियों के प्रचार प्रसार तेज हो गए है। चिलचिलाती गर्मी में प्रत्याशी वोटरों के घर-घर पहुंचकर वोट मांग रहे हैं। एनडीए प्रत्याशी और महागठबंधन प्रत्याशी ने चुनावी रण का शंखनाद कर दिए है। दोनों प्रत्याशी अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर जनता से वोट मांग रहे है। वही शनिवार को जमुई लोकसभा क्षेत्र के एनडीए उम्मीदवार अरुण भारती के लिए पीएम मोदी वोट मांगते नजर आएंगे। 


वहीं, पीएम मोदी के आगमन की सूचना देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि- लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के कार्यकर्ताओं के लिए यह गर्व की बात है कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री सर्वप्रिय श्री नरेंद्र मोदी  जी बिहार में लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरूआत जमुई से करने जा रहे हैं। इसके लिए मैं जमुई की समस्त देवतुल्य जनता की ओर से प्रधानमंत्री जी का आभार व्यक्त करता हूं। प्रधानमंत्री जी के इस निश्चय से हम सभी अभिभूत हैं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) ना सिर्फ बिहार की सभी 40 सीटें जीतकर प्रधानमंत्री जी की झोली में डालेगी, बल्कि देश में 400 पार का लक्ष्य भी हासिल करेगी।