लोकसभा चुनाव 2024 : जमुई में बोले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ... बालू, जमीन और शराब माफिया को छोड़ना होगा बिहार, गारंटी के डर से भ्रष्टाचारी हो रहे साथ

लोकसभा चुनाव 2024 :  जमुई में बोले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ... बालू, जमीन और शराब माफिया को छोड़ना होगा बिहार, गारंटी के डर से भ्रष्टाचारी हो रहे साथ

JAMUI : बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर जीत का दावा करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को बिहार के जमुई (सु) लोकसभा क्षेत्र से अपने चुनाव अभियान का शंखनाद कर दिया है। जमुई लोकसभा सीट से चिराग पासवान के बहनोई अरुण भारती के समर्थन में एनडीए नेताओं एक बड़ी चुनावी जनसभा में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस जनसभा में शामिल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और बिहार के उप मुख्यमंत्री  सम्राट चौधरी ने महागठबंधन पर जोरदार हमला किया। सम्राट ने कहा कि मोदी की गारंटी शब्द से देश के जितने भ्रष्टाचारी हैं, वे काफी चिंतित हैं।  वे लोग एक होने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन देश में जबतक मोदी सरकार है, कोई भ्रष्टाचारी बच नहीं सकता।  उसको जेल जाना ही होगा।


सम्राट चौधरी ने कहा बिहार में भी जब से डबल इंजन की सरकार बनी है, यहां कानून का राज्य स्थापित हुआ है। अपराधियों और कानून तोड़ने वालों को जेल भेजने का काम किया जा रहा है। बालू माफिया, शराब माफिया और जमीन माफिया को स्पष्ट कर दिया गया है कि या तो उन्हें जेल में रहना होगा या फिर बिहार छोड़कर भागना पड़ेगा। इसलिए मैं प्रधानमंत्री जी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि पूरा बिहार आपके साथ खड़ा है। पिछली बार गलती से एक सीट हम लोगों से छूट गई थी लेकिन इस बार सभी 40 की 40 सीटों पर हम जीत हासिल करेंगे। 


इसके आगे सम्राट ने कहा कि आजादी के 75 वर्षों में यह पहले प्रधानमंत्री हैं जिन्होंने ने संकल्प लिया कि उसे वर्ष 2014 और फिर 2019 में उसका 99 प्रतिशत संकल्प को पूरा किया है। नरेंद्र मोदी जी ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने देश की रक्षा की है और देश का सम्मान बढ़ाने के साथ देश के हर गरीब का कल्याण किया है। आज एनडीए की सरकार गरीबों को 5 किलो अनाज दे रही है और बिहार में नीतीश कुमार जी जब से साथ आए हैं और डबल इंजन की सरकार बनी है तब से देश में जिस तरह गारंटी थी 5 किलो अनाज की, उसी तरह बिहार में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में और नीतीश कुमार जी के नेतृत्व में 5 लाख तक का इलाज गरीब परिवारों को मुफ्त दिया जा रहा है। इसलिए यह प्रधानमंत्री गरीबों का कल्याण करने वाले हैं।