लोकसभा चुनाव 2024 : मतदान कराने आए सिपाही की राइफल चोरी, जवान ने लगाया गंभीर आरोप

लोकसभा चुनाव 2024 : मतदान कराने आए सिपाही की राइफल चोरी, जवान ने लगाया गंभीर आरोप

NAWADA : बिहार की चार सीटों पर शांतिपूर्ण मतदान जारी है। वोटर्स में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। वहीं, दिन के 11 बजे तक गया में 14.50 प्रतिशत, नवादा में 17.65, औरंगाबाद में 15.04 और जमुई 19.33 प्रतिशत मतदान होने की सूचना है। अभी तक सबसे ज्यादा मतदान प्रतिशत जमुई में देखा गया हैप्रतिशत जबकि गया में सबसे कम मतदान हुआ है। वहीं, इस बीच एक बड़ी खबर नवादा से आ रही है। जहां एक सिपाही की रायफल चोरी हो गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, नवादा जिला के पकरीबरावां के राजेविघा गांव के बूथ से एक सिपाही की राइफल चोरी होने की बात सामने आ रही है। यहां एक मतदान केंद्र से कुछ ही दूरी पर एक बारात ठहरी हुई थी। जहां पोलिंग पार्टी के साथ सुरक्षा बल के पांच जवान तैनात थे। जिसमें एक उत्तम कुमार नामक सिपाही की राइफल कल रात किसी ने चुरा ली। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


उधर, इस मामले में पुलिस के जवान का यह आरोप है कि बारात में आए किसी शख्स ने उसकी राइफल चोरी की है। अभी तक राइफल बरामद नहीं हुई है। उत्तम कुमार के द्वारा पकरीबरावां थाने में प्राथमिक के लिए आवेदन दिया गया है। वही इस घटना में पुलिस ने बाराती के तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।