दूसरे पति और बच्चों को छोड़ मायके गई थी पत्नी, प्रेमी से रचा ली तीसरी शादी

दूसरे पति और बच्चों को छोड़ मायके गई थी पत्नी, प्रेमी से रचा ली तीसरी शादी

DESK : लॉकडाउन से पहले एक महिला अपने दो बच्चों को पति के पास छोड़कर मायके गई थी, इसी दौरान लॉकडाउन हो गया और वह वहीं फंस गई. तभी कुछ दिनों बाद उसके पति को पता चलता है कि उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ शादी रचा लिया है . जिसके बाद महिला के पति ने इसका विरोध किया तो मामला थाने पहुंच गया. 

मामला राजस्थान के जोधपुर का है. जोधपुर में नाशता कॉर्नर चलाने वाले अभिषेक ने पुलिस थाने में अपनी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. अभिषेक ने बताया कि साल 2013 में उसने डिंपल नाम की युवती से प्रेम विवाह किया था. उस वक्त उसने अभिषेक से एक बात छुपाई थी कि वह पहले से विवाहित है. उसकी पहली शादी पाली निवासी सुनील गर्ग के साथ हुई थी. लेकिन उसने यह बात अभिषेक से छुपाकर दूसरी शादी की थी.  शादी के एक माह के बाद ही डिंपल ने अभिषेक के खिलाफ धारा 376 का मामला दर्ज कराया था मगर, उसके बाद दोनों के बीच राजीनामा हो गया और साथ रहने लगे. 

लेकिन अब लॉकडाउन के दौरान मायके गई डिंपल ने तीसरी शादी रचा ली है. अभिषेक ने डिंपल पर मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगया है कि  डिंपल पहले से शादीशुदा थी. उसकी शादी पाली निवासी सुनील गर्ग नाम के व्यक्ति से हुई थी. उसने यह बात छुपाकर अभिषेक से दूसरी शादी की और दोनों के दो बच्चे भी हैं. अभी उसकी पत्नी प्रेगनेंट थी और लॉकडाउन के पहले मायके गई थी. लॉकडाउन के चलते वहीं फंस गई. लॉकडाउन के दौरान अभिषेक ने उससे मोबाइल पर फोन करके सम्पर्क करने की कोशिश की तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. अनलॉक होने के बाद जब अभिषेक ससुराल गया तो पता चला कि उसकी पत्नी ने  सिरोही निवासी अपने प्रेमी प्रवीण से तीसरी शादी कर ली है. अभिषेक पुलिस के पास भी गया पर उसे कोई मदद नहीं मिली. जिसके बाद उसने कोर्ट में मामला दर्ज कराया है.