लॉकडाउन 2 में बिहार पुलिस ने दिखाई सख्ती, पहले दिन 60 लोग अरेस्ट, 55 एफआईआर

लॉकडाउन 2 में बिहार पुलिस ने दिखाई सख्ती, पहले दिन 60 लोग अरेस्ट, 55 एफआईआर

PATNA : देश में लॉकडाउन 2 की शुरुआत हो चुकी है. आज 15 अप्रैल को लॉकडाउन 2 के पहले दिन बिहार पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए 60 लोगों को गिरफ्तार किया है. इन सभी लोगों को लॉकडाउन तोड़ने के मामले में गिरफ्तार किया गया. जबकि 55 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. बिहार पुलिस ने आज 2267 वाहनों को भी जब्त किया है और कुल 55 लाख 76 हजार 450 रुपए का जुर्माना भी वसूला गया है. 


बिहार में लॉक डाउन का लगातार सख्ती से पालन किया जा रहा है. बिहार पुलिस सड़कों पर मुस्तैदी से लॉक डाउन का पालन करवा रही है. बिहार पुलिस ने अब तक के लॉक डाउन तोड़ने के मामले में 5 करोड़ 33 लाख से ज्यादा का जुर्माना वसूला है. बिहार में अब तक 23000 से ज्यादा गाड़ियां जबकि गई हैं. लॉक डाउन तोड़ने के मामलों में 857 लोगों की गिरफ्तारी हुई है और 1078 एफ आई आर दर्ज किए गए हैं.


राजधानी पटना में आज जमीन के साथ-साथ आसमान से भी लॉक डाउन की  निगरानी की गई. पटना में ड्रोन के जरिए लॉक डाउन तोड़ने वाले इलाकों को चिन्हित किया जा रहा है. जिस किसी इलाके में लॉक डाउन तोड़ते लोग नजर आए उस इलाके में पुलिस की गश्त बढ़ा दी गई. आगे 20 अप्रैल तक लॉक डाउन में बिहार पुलिस का सख्त विरोध जारी रहेगा. देश में 3 मई तक लॉक डाउन का ऐलान किया गया है.