लॉक डाउन में खुले रहेंगे सभी सरकारी कार्यालय, बिहार सरकार का फैसला

लॉक डाउन में खुले रहेंगे सभी सरकारी कार्यालय, बिहार सरकार का फैसला

PATNA : कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे बिहार में लॉक डाउन लागू किया गया है. किसी भी व्यक्ति को बेवजह बाहर निकलने पर रोक लगा दी गई है. राज्य सरकार लगातार लोगों की सुरक्षा को लेकर बड़े कदम उठा रही है. इसी कड़ी में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से जहाँ बिहार सरकार ने राज्य के सभी सरकारी कार्यालयों को खुला रखने का निर्णय लिया है. सरकार के कामकाज को जारी रखने के लिए ही यह बड़ा निर्णय लिया गया है. 


बिहार सरकार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने बताया कि बिहार में सरकारी कार्यालय बंद नहीं होंगे. सरकार के काम काज को करने के लिए सभी सरकारी दफ्तरों को खुला रखना है. लॉक डाउन के बावजूद भी कार्यालयों को खुला रखने का बड़ा फैसला किया गया है. सरकारी कर्मियों के बिना सरकार के काम ठप हो सकते हैं. काम में रुकावटें आ सकती हैं. जिसको ध्यान में रखते हुए यह बड़ा फैसला लिया गया है. 


राज्य सरकार के मुख्य सचिव दीपक कुमार ने बताया कि अगले दो दिनों के अंदर कोई ना कोई हल निकाला जायेगा. वैसे कर्मियों के लिए, जिनको आने-जाने में परेशानी हो रही है. कार्यालय पहुंचने में जिनको दिकत हो रही है. सरकार ने इसका निदान निकालने का निर्णय लिया है. दो दिन में इसका भी कोई ना कोई उपाय निकाल लिया जायेगा.