लालू-राबड़ी के शासनकाल की चर्चा क्यों नहीं करते तेजस्वी? पीएम मोदी से सवाल पूछने पर बोली जेडीयू

लालू-राबड़ी के शासनकाल की चर्चा क्यों नहीं करते तेजस्वी? पीएम मोदी से सवाल पूछने पर बोली जेडीयू

PATNA: बिहार में दूसरे चरण में पांच सीटों पर हो रही वोटिंग के बीच पीएम मोदी के दौरे से पहले तेजस्वी ने 10 सवाल पूछकर बिहार की सियासत को गर्म कर दिया।तेजस्वी के सवाल पर बीजेपी के साथ साथ एनडीए में शामिल दल हमला बोल रहे हैं। अब जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर पलटवार किया है और पूछा है कि तेजस्वी पीएम से सवाल पूछने के बजाए अपने माता-पिता के शासनकाल की चर्चा क्यों नहीं करते हैं?


दरअसल, प्रधानमंत्री ने लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत सुनिश्चित करने के लिए खूब पसीना बहा रहे है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आगामी 7 मई को बिहार की पांच सीटों पर वोटिंग होनी है। दूसरे चरण की विंग के बीच पीएम मोदी तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए बिहार के अररिया और मुंगेर में चुनावी सभा करने वाले हैं। इससे पहले तेजस्वी ने एक बार फिर से पीएम मोदी से 10 सवाल पूछ दिए। जिसको लेकर जेडीयू ने हमला बोला है।


जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने दूसरे चरण के लिए जारी मतदान में हर जगह एनडीए की लहर है, जो अगले अगले पांच चरण के चुनाव होने जा रहे हैं उसको प्रभावित करेगी। एनडीए की लहर है। तेजस्वी यादव के 10 सवाल पूछने पर उन्होंने कहा कि उनके पास है क्या? तेजस्वी के पास कुछ मुद्दा नहीं है। वे अपने माता-पिता के शासनकाल की चर्चा क्यों नहीं करते हैं।


तेजस्वी यादव 15 वर्षों को उपलब्धि क्यों नहीं बताते हैं और 17 महीने के कार्यकाल का सिर्फ क्रेडिट लेना चाहते हैं। बिहार में जो भी विकास के काम हुए वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनजीए की सरकार का किया हुआ है। तेजस्वी 17 महीना का सिर्फ क्रेडिट ले रहे हैं। उनको दूसरा कोई काम नहीं है। बिहार के 40 सीट एनडीए की झोली में आ रही है।