लालू के मैदान में आने से आसान हुआ चुनाव, बोले मुकेश सहनी ... INDIA को मिलेगी मजबूती

लालू के मैदान में आने से आसान हुआ चुनाव, बोले मुकेश सहनी ... INDIA को मिलेगी मजबूती

PATNA : लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण के प्रचार प्रचार का आज अंतिम दिन है और आज राजद लालू प्रसाद यादव भी चुनावी मैदान में उतर गए। लाल यादव अपनी बेटी रोहिणी आचार्य के लिए चुनाव प्रसार करने सारण निकल चुके हैं। वही लाल के चुनाव मैदान में उतरने पर मुकेश सहनी ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है उन्होंने कहा है कि अब हमारे लिए चुनाव काफी आसान हो गया है।


वीआईपी सुप्रीमों लालू यादव ने कहा कि लालू जी जब मैदान में उतर जाए तो फिर बात ही क्या है। लालू जी अब प्रचार में निकले हैं तो अच्छी बात है। उनके मैदान में उतरने से इंडिया गठबंधन मजबूत होगा। इससे हमें सभी लोगों का साथ मिलेगा। गरीब समाज के लोग हमारे साथ आएंगे और हमलोग भारी मत से चुनाव मैदान में बाजी मारेंगे। 


वहीं, सहनी ने कहा कि लालू जी के मैदान में उतरने से हम लोगों के लिए लड़ाई काफी आसान हो जाएगी।हमलोग ने लिए अब काम काफी आसान हो जाएगा। लालू जी जहां भी जाएंगे वहां उनके पक्ष और हमारे पक्ष में लोग साथ आएंगे। इससे अच्छी बात हमारे लिए कुछ नहीं होगा।हमलोग साथ हैं और मजबूती के साथ रहेंगे। 


उधर,पीएम मोदी के तरफ से संविधान बनाने में हिंदू समाज के लोगों की माजूदगी पर सहनी ने कहा कि इसमें कहां कोई विवाद है जब देश की आबादी में 80% हिंदू लोग हैं तो फिर विवाद की बात ही नहीं होती है। पीएम मोदी को यह बताना चाहिए कि जब आप सत्ता में आए तो आपने जितने वादे किए थे उसमें से कितने वादे को पूरा किया है। युवाओं को नौकरी देने की बात आपने पूरी की है क्या?


सहनी ने कहा कि वर्तमान समय में जरूरत है देश के युवाओं का विकास करने की उन्हें नौकरी देने की तो फिर उसे पर बात नहीं करते हैं यह लोग सिर्फ धर्म की राजनीति करना जानते हैं और लोगों को इसमें बताकर रखना चाहते हैं जबकि इस बार ऐसा नहीं होगा इस बार मुद्दे की राजनीति होगी और मुद्दे पर ही मतदान किया जाएगा।