‘ऐपेटाइजर लाने में 10 साल लगा दिए, मेन कोर्स में तो 100 साल लगा देंगे’ लालू का पीएम मोदी पर तंज

‘ऐपेटाइजर लाने में 10 साल लगा दिए, मेन कोर्स में तो 100 साल लगा देंगे’ लालू का पीएम मोदी पर तंज

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर प्रचार अभियान में निकले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक तरफ जहां देश के लोगों को मोदी की गारंटी दे रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी से उनके 10 साल के कार्यकाल का हिसाब मांग दिया है। इन सबके बीच लालू प्रसाद की एंट्री हो गई है। लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया के जरिए मोदी की गारंटी पर तंज किया है।


दरअसल, अपनी चुनावी रैलियों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने 10 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को जनता के बीच गिना रहे हैं और कह रहे हैं कि ये तो सिर्फ एक ट्रेलर है, अभी देश को और भी आगे ले जाने है। एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपने 10 साल के कार्यकाल को सिर्फ ऐपेटाइजर यानी स्टार्टर बताया था और कहा था कि अभी मेन कोर्स बाकी है।


पीएम मोदी के इस बयान को लेकर आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने एक्स पर एक पोस्ट लिखकर तंज किया है। लालू ने लिखा कि, “ऐपेटाइज़र लाते-लाते 10 साल लगा दिए। मेन कोर्स लाते-लाते तो 100 साल लगा देंगे। बंदा इंतजार करते-करते मर जाएगा। दूसरा- जब इनके ऐपेटाइज़र में ही गरीबी, महंगाई और बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ स्तर पर है तो थाली में क्या होगी? आपके हाथ में थाली नहीं बल्कि कटोरा होगा। इसलिए वोट की चोट दिजीए और नौकरी देने वाली सरकार चुनिए”। 


उधर, तेजस्वी ने पीएम मोदी से उनके 10 साल के कार्यकाल का हिसाब मांग दिया है। तेजस्वी ने कहा कि हम तो कब से नौकरी के बारे में, रोजगार के बारे में और महंगाई के बारे में उनसे पूछ रहे हैं लेकिन उसका तो वे हिसाब नहीं दे रहे हैं। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री कुछ भी बोलें लेकिन जनता तो यही सुनना चाहती है कि बिहार के लोगों के लिए उन्होंने क्या किया। हम तो हिसाब मांग रहे हैं कि 10 सालों में उन्होंने बिहार के लिए क्या किया।