मुन्ना शुक्ला को मिला वैशाली से राजद का टिकट, लालू ने सौंपा पार्टी का सिंबल

मुन्ना शुक्ला को मिला वैशाली से राजद का टिकट, लालू ने सौंपा पार्टी का सिंबल

PATNA : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने बाहुबली विजय कुमार शुक्ला उर्फ मुन्ना शुक्ला को आरजेडी का सिंबल दे दिया है। राजद ने मुन्ना शुक्ला को वैशाली लोकसभा सीट से अपना उम्मीदवार बनाया है। हालांकि मुन्ना शुक्ला इससे पहले दो बार इसी सीट से लोकसभा चुनाव हार चुके हैं। फिर भी इस बार आरजेडी ने तीसरी बार मुन्ना शुक्ला पर अपना भरोसा जताया है। लालू यादव ने मुन्ना शुक्ला को चुनाव की तैयारी में लगने को कहा है। 


इसकी घोषणा राजद ने विगत  09 अप्रैल को ही कर दी थी, जब राजद ने अपने 22 प्रत्याशियों की लिस्ट जारी की थी। जिसमें लालू की दोनों बेटियों मीसा भारती और रोहिणी आचार्य को भी टिकट दिया था। रोहिणी आचार्य को सारण लोकसभा सीट और बड़ी बेटी मीसा भारती को पाटिलपुत्र से प्रत्याशी बनाया गया है। 

 

वहीं ,मुन्ना शुक्ला को वैशाली से आरजेडी का उम्मीदवार बनाया गया है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें सिंबल लेने के लिए बुलाया था। आज मुन्ना शुक्ला सिंबल लेने के लिए राबड़ी आवास पहुंचे जहां लालू ने अपने हाथों से उन्हें सिंबल दिया और कहा कि चुनाव की तैयारी कीजिए। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ है। बता दें कि वैशाली लोकसभा सीट से लोजपा (रामविलास) ने वीणा देवी को चुनाव मैदान में उतारा है। वैशाली में मुन्ना शुक्ला से वीणा देवी की सीधी टक्कर होती दिख रही है। मुन्ना शुक्ला वैशाली से पहले भी दो बार चुनाव लड़ चुके हैं। लेकिन एक बार भी उन्हें जीत हासिल नहीं हो सकी। एक बार निर्दलीय और दूसरी बार जेडीयू के टिकट पर वह मैदान में उतर चुके हैं। अब देखने वाली बात होगी कि इस बार वैशाली की जनता क्या फैसला सुनाती है।