क्या BJP में सबकुछ सही है ?अपनी पार्टी के MLA ने दूसरे विधायक के बेटे पर दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला

क्या BJP में सबकुछ सही है ?अपनी पार्टी के MLA ने दूसरे विधायक के बेटे पर दर्ज कराई FIR, जानिए  क्या है पूरा मामला

DARBHAGNGA : क्या भारतीय जनता पार्टी में सब कुछ सही है? क्या पार्टी के नेता सही ढंग से काम कर रहे है? क्या पार्टी नेताओं के बीच के रिश्ते मधुर हैं ? यह सवाल हम नहीं बल्कि बिहार के राजनीति में रुचि रखने वाले हरेक लोग कर रहे हैं। अब बात यह है कि इसके पीछे की वजह क्या है? तो भाजपा के विधायक के तरफ से खुद की ही पार्टी के विधायक पुत्र पर एफआईआर दर्ज कराया गया है। 


दरअसल, दरभंगा भाजपा के विधायक ने अपने ही पार्टी के विधायक के बेटे पर मुकदमा दर्ज करवाया है। भाजपा विधायक ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए कहा है कि, उनके ऊपर सोशल मीडिया पर झूठा आरोप लगाकर उनकी छवि खराब करने का काम किया जा रहा है। अब इस मामले में उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है। इस मामले में एसडीपीओ अमित कुमार ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि की है।


बताया जा रहा है कि, मुरारी मोहन झा केवटी विधानसभा के भाजपा विधायक है। उन्होंने अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के पुत्र पर सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी छवि खराब करने की बात कहकर बहादुरपुर थाना आवेदन देते हुए कहा है कि धीरेंद्र कुमार धीरज सोशल मीडिया पर उनके विरुद्ध अपमानजनक ओर आपत्तिजनक पोस्ट करके उनकी छवि खराब करने का काम किया है। उन्होंने बताया है कि धीरेंद्र कुमार धीरज 18 मई को मेरे विरुद्ध अपने फेसबुक पेज पर एक अपमानजनक पोस्ट किया है। इस पोस्ट की वजह से मेरे आत्मसम्मान को क्षति पहुची है। 


विधायक ने कहा है कि धीरेंद्र कुमार धीरज ने फेसबुक पेज पर अपने पोस्ट के माध्यम से मो. इकबाल अंसारी की तस्वीर लगाते हुए लिखा है- "इस महापुरुष को आप पहचानते होंगे। ये केवटी पंचायत के पंचायत समिति के पति मो. इकबाल अंसारी हैं। जो केवटी के विधायक मुरारी मोहन झा के आशीर्वाद से शराब का अवैध धंधा करते हैं। लेकिन केवटी पुलिस ने हिम्मत दिखा कर इन्हें गिरफ्तार किया है। विधायक अपना होटल चलाते हैं और अपने लोगों से अवैध शराब बेचवाते हैं। केवटी को कलंकित करवाने वाले इस विधायक को जनता माफ नही करेगी"। 


इधर, इस मामले को लेकर अलीनगर से भाजपा विधायक मिश्रीलाल यादव ने कहा कि इस संबंध में मुझे कोई जानकारी नही है। मुरारी मोहन झा केवटी से भाजपा विधायक है और केवटी हमारा जन्म स्थल है। जिसके चलते वैचारिक टकराहट हो सकता है। लेकिन केस क्या हुआ है इसकी मुझे कोई जानकारी नही है। वहीं प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अलीनगर विधानसभा के भाजपा विधायक के पुत्र धीरेंद्र कुमार धीरज अपने बयान पर अड़े है। धीरेंद्र कुमार धीरज ने कहा है कि मैं मिश्रीलाल यादव का बेटा हूं। किसी से डरने वाला नही हूं। आप जहाँ से राजनीति कर रहे मैं दो दो बार वहाँ का मुखिया रह चुका हूं। आपकी कृपा से मैं राजनीति नही कर रहा हूँ। 


वही सदर डीएसपी अमीत कुमार ने बताया कि केवटी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा।विधायक मुरारी मोहन झा के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस आगे की कारवाई कर रही है। मुरारी मोहन झा ने अलीनगर के भाजपा विधायक मिश्री लाल यादव के पुत्र धीरेंद्र कुमार धीरज के द्वारा उनके खिलाफ घिनौनी साजिश करने का आरोप लगाया है।