किराया लेने आए मकान मालिक का पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर 70 साल के बुजुर्ग से मांगने लगी 20 लाख रुपये

किराया लेने आए मकान मालिक का पहले बनाया अश्लील वीडियो, फिर 70 साल के बुजुर्ग से मांगने लगी 20 लाख रुपये

DESK: 70 साल के बुजुर्ग को एक लड़की ने ब्लैकमेलिंग करने की कोशिश की। मसाज के दौरान अश्लील वीडियो बनाकर उसे परिवारवालों को दिखाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगी और बुजुर्ग से 20 लाख रुपये की मांग करने लगी। दरअसल यह लड़की जिस बिल्डिंग में स्पा चलाती है वह बुजुर्ग का ही है। जिसे वे किराए पर दिए हुए हैं। जब मकान मालिक किराया मांगने पहुंचे थे तब स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बना लिया गया और उसे वायरल कर देने की धमकी दी जाने लगी। 


मामला देहरादून के राजपुर रोड के एक स्पा सेंटर की है। बताया जाता है कि प्रीतम रोड निवासी 70 वर्षीय मकान मालिक जय प्रकाश ने बताया कि राजपुर रोड स्थित राधा पैलेस का पहले तल्ले को उन्होंने निखिल सोनकर को किराये पर दिया था जहां शिल्पीदार सरकार उर्फ रिया स्पा सेंटर चलाने लगी। जब मकान मालिक जयप्रकाश ने किराये के लिए निखिल को फोन किया तो पता चला कि उसने रिया को किराया दे दिया है। 


जब जयप्रकाश किराया मांगने स्पा सेंटर पहुंचे और रिया से किराया मांगने लगे। तब रिया ने कहा कि लड़का पैसा लेकर आ रहा है। आधे घंटे में पहुंच जाएगा। थोड़ा बैठकर इंतजार कीजिए। बुजुर्ग मकान मालिक जब लड़के का इंतजार करने लगे तब रिया से बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी सर्वाइकल दर्द के बारे में बताया। इतना सुनते ही रिया ने काउंटर पर बैठी लड़की की ओर इशारा करते हुए कहा कि बाबा को डीप मसाज कर दो इनकी परेशानी कम हो जाएगी। 


बुजुर्ग भी मसाज के लिए तैयार हो गये। जिसके बाद उन्हें केबिन में ले जाया गया डीप मसाज किया गया। जिसके बाद युवती ने बुजुर्ग को सीधे लिटा दिया और अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। तभी बुजुर्ग का अश्लील वीडियो बना लिया गया। जब मकान मालिक केबिन से बाहर निकला तब उसे रिया ने वह अश्लील वीडियो दिखाया जिसे देखकर बुजुर्ग के हाथ पांव फुलने लगे। 


उसे रिया ने किराया तक नहीं दिया उल्टे ब्लैकमेल करने लगी। कहने लगी कि यदि 20 लाख रुपये नहीं दिए तब मसाज का यह वीडियो उसके परिवारवालों को दिखा देगी और तब भी नहीं माना तो उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। रिया बुजुर्ग मकान मालिक जयप्रकाश को पैसे देने की धमकी देने लगी। पीड़ित बुजुर्ग ने रिया और उसकी सहयोगी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला थाने में दर्ज कराया है। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।