'खतरों के खिलाड़ियों' की खैर नहीं, पटना कमिश्नर ने दे दी है चेतावनी

'खतरों के खिलाड़ियों' की खैर नहीं, पटना कमिश्नर ने दे दी है चेतावनी

PATNA : अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है। पटना में जारी लॉकडाउन के बीच सड़कों पर बेवजह निकल रहे लोगों को सावधान हो जाने की जरूरत है। पटना के कमिश्नर संजय अग्रवाल ने ऐसे 'खतरों के खिलाड़ी' को कड़ी चेतावनी दी है।लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


पटना के कमिश्नर संजय अग्रवाल ने हिन्दी भवन में अधिकारियों के साथ स्थिति की समीक्षा की है। उन्होनें कहा है कि पटना जिला प्रशासन तमाम कवायदों में जुटा हुआ है कि लोग सड़क पर न निकलें। उन्होनें ये पूछे जाने पर कि सड़कों पर गाड़ियां दौड़ती दिख रही है तो इस बाबत कहा कि आज सोमवार होने और कई केन्द्रीय और बिहार सरकार के विभागों के खुले होने की वजह से कुछ गाड़ियां सड़क पर दिख रही हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सभी लोगों को सड़कों पर निकलने की छूट है। जो लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं उनपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


संजय अग्रवाल ने कहा कि कुछ लोगों पर कार्रवाई भी की गयी है। उन्होनें कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वाले 50 ऑटो जब्त किए गये हैं। वहीं बेवजह सड़क पर घूमने वालों पर कार्रवाई की गयी है। वहीं कमिश्नर से सब्जियों और अनाज के दाम बढ़ने के सवाल पर कहा कि सभी फूड सप्लाई एडीएम को इस पर कड़ी नजर बना कर रखने को कहा गया है। उन्होनें लोगों से भी अपील की कि वे अनावश्यक चीजों की खरीददारी करने से बचे। जरूरत की समानों की ही खरीददारी करें और घऱ से जरूरत पड़ने पर ही निकले।