केजरीवाल के गिरफ़्तारी पर कांग्रेस सांसद का तीखा तंज, कहा - भाजपा ने आप को उसी की हवा चखाई

केजरीवाल के गिरफ़्तारी पर कांग्रेस सांसद का तीखा तंज, कहा - भाजपा ने आप को उसी की हवा चखाई

PATNA : शराब घोटाले में ईडी की हिरासत में भेजे गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अब वहीं से सरकार चला रहे हैं। हिरासत के दौरान ही केजरीवाल ने दिल्ली सरकार से जुड़ा पहला आदेश जारी किया। एक नोट के जरिए सीएम केजरीवाल ने जल विभाग के लिए आदेश जारी किया। इसी बीच केजरीवाल की गिरफ़्तारी को लेकर लुधियाना के सांसद ने जोरदार हमला बोला है। 


दरअसल, लुधियाना के सांसद कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू पटना भ्रमण पर आए हुए हैं। जहां गुरुद्वारा साहिब के दर्शन के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि - विपक्ष के लोग कुछ भी कहें लेकिन मैं पंजाब का हूं और यह साफ़- साफ़ बता सकता हूं कि सबसे बड़ा चालबाज और सबसे बड़ा धोखेबाज जो लोग हैं जो कुछ महीने पहले तक लोकपाल की बात करते थे।


सांसद ने कहा कि- अब जो अन्ना हजारे जी ने भी इनके खिलाफ बयान दिया है। जिस शराब पॉलिसी के तहत दिल्ली में लोगों को अरेस्ट किया गया है उसी निति के तहत पंजाब में भी  5 करोड़ का घोटाला हुआ  है।अब पंजाब की बारी है। ये लोग बिल्कुल झूठ बोलकर मतलब सफेद झूठ बोलकर मीडिया  में झूठ का प्रचार किया है। इन्होंने ग्राउंड पर कुछ नहीं किया है सिर्फ झूठ बोला है सड़कों पर शोर मचाया है। 


उधर, लुधियाना सांसद ने कहा कि- मैं तो वर्तमान में भी कहूंगा कि  इनका साथ नहीं देना चाहिए क्योंकि इसने पंजाब में हमारे हर छोटे से छोटे लीडर है उसे भी विजिलेंस से पकड़ कर जेल में डालने का काम किया है। इसलिए अब जैसा कर्म किए हैं वैसा तो उन्हें भुगतना तो होगा ही न तो उन्हें अपने कर्म का फल मिल रहा है।