KCR की बेटी कविता से 8 घंटे तक पूछताछ, 16 मार्च को ईडी ने फिर बुलाया

KCR की बेटी कविता से 8 घंटे तक पूछताछ, 16 मार्च को ईडी ने फिर बुलाया

DESK: तेलंगाना के CM के. चंद्रशेखर राव की बेटी के. कविता से शनिवार को ईडी ने पूछताछ की। ईडी दफ्तर में कविता से दिल्ली शराब घोटाला मामले में करीब 8 घंटे तक पूछताछ की गई। 16 मार्च को ईडी ने फिर पूछताछ के लिए फिर बुलाया है। 


शनिवार को हुए पूछताछ के दौरान ईडी ने कविता के मोबाइल मांगा। तब कविता ने बताया कि मोबाइल घर पर है। जिसके बाद सुरक्षा कर्मियों को उनके घर भेजा गया और मोबाइल मंगवाया गया। ईडी ने उनके मोबाइल को जब्त कर लिया है। 8 घंटे की पूछताछ के बाद जब कविता ईडी दफ्तर से निकली तब बीआरएस समर्थक उनके पक्ष में नारेबाजी करने लगे। 


इस दौरान दिल्ली स्थित केसीआर के आवास पर पार्टी के नेताओं का जमावड़ा लगा रहा। बीआरएस नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड़ को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों को तैनात किया गया था। केसीआर के आवास के बाहर बैरिकेडिंग भी की गयी थी। 


के. कविता से ईडी की पूछताछ पर एआईएमआईएम नेता असुदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि भाजपा सांसदों ने मुसलमानों के आर्थिक बहिष्कार का आह्वान किया है। उन्होंने लोगों से घर में हथियार रखने की बात कही है लेकिन मोदी सरकार तेलंगाना के समावेशी विकास का नेतृत्व करने के लिए तेलंगाना के सीएम और उनके परिवार को निशाना बनाने में व्यस्त हैं।