कश्मीर में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या, गैर कश्मीरियों को लगातार निशाना बना रहे आतंकी

कश्मीर में बैंक मैनेजर की गोली मारकर हत्या, गैर कश्मीरियों को लगातार निशाना बना रहे आतंकी

DESK: बड़ी खबर जम्मू-कश्मीर से आ रही है, जहां टारगेट किलिंग का सिलसिल थमने का नाम नहीं हे रहा है। आतंकी यहां लगातार प्रवासी कर्मचारियों को अपना निशाना बना रहे हैं। ताजा घटना कुलगाम इलाके की है, जहां आतंकियों ने एक बैंक मैनेजर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। इससे पहले भी आतंकवादियों ने कुलगाम इलाके में ही एक हिंदू महिला शिक्षक की गोली माकर हत्या कर दी थी। 


आतंकियों की गोली के शिकार हुए बैंक मैनेजर की पहचान राजस्थान के हनुमानगढ़ निवासी विजय कुमार के रूप में हुई है। जानकारी के मुताबिक विजय कुमार कुलगाम के मोहनपोरा में इलाकी देहाती बैंक में मैनेजर के पद पर तैनात थे। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में हदशत का माहौल है। घटना की जानकारी मिलते ही सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।


बता दें कि घाटी के इलाकों में आतंकवादी एक के बाद एक हिंदू नागरिकों और प्रवासी कर्मचारियों को अपना शिकार बना रहे हैं। हाल ही में आतंकियों ने बडगाम इलाके में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट और कुलगाम इलाके में एक हिंदू महिला शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना के बाद लोगों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया था और प्रवासी सरकारी कर्मचारियों की सुरक्षा की मांग सरकार से की थी।