करवा चौथ से पहले पत्नी ने ली पति की जान, ईंट से कूच-कूचकर की हत्या

करवा चौथ से पहले पत्नी ने ली पति की जान, ईंट से कूच-कूचकर की हत्या

HARDOI: कहते है पति की लम्बी आयु के लिए महिलाएं करवा चौथ का व्रत रखती है. लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के मल्लावां गांव से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां करवा चौथ से पहले एक पत्नी ने अपने पति को बेहरहमी से मार डाला. फिर शव को घर के बाहर फेंक दिया और अपने कमरे में सोने चली गई. सुबह जब मृतक का सगा भाई घर से बाहर जाने के लिए निकला तो भाई के मृत शरीर को देखकर चिल्लाने लगा. तब जाकर लोगों को इस घटना की जानकारी मिली.

दरअसल महिला का किसी के साथ अवैध संबंध होने की जानकारी महिला के पति को चल गई थी. जिसके बाद पति ने ये बात अपनी पत्नी से पूछा तो पहले तो महिला ने इस बात से इंकार कर दिया. फिर बाद में महिला ने पहले अपने पति के खाने में नींद की गोलियां मिला दी और फिर बाद में सिर को ईंट से कूच कर हत्या कर दी. वही पति की हत्या करने के बाद पत्नी ने सबूत मिटने के लिए पति के लाश को घर के बाहर फेंक दिया. सुबह मृतक का भाई जब घर से बाहर कुछ काम से निकला तो अपने भाई को मृत देखकर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. जिसके बाद वहां लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गए. मृतक के भाई ने पुलिस को फ़ोन करके इस घटना की जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन करनी शुरू कर दी.

 पुलिस ने जब मृतक की घर की तलाशी ली तो पुलिस को मृतक की पत्नी नूरी और उसके आशिक हुसैन पर शक हुआ. जिसके बाद उन्हें  गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने लाया गया. इसके बाद पुलिस ने मृतक की पत्नी नूरी से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपने पति की हत्या के राज से पर्दा उठा दिया. आरोपी पत्नी ने बताया क‍ि उसका पति लगातार टोका-टोकी करता था. इसलिए उसने हत्या कर दी और सबूत मिटाने के लिए शव को बाहर फेंक दिया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया गया है.