कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या, स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारा

कोयला कारोबारी की गोली मारकर हत्या, स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर मौत के घाट उतारा

RANCHI: खबर झारखंड की राजधानी रांची से आ रही है, जहां बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। कोयला कारोबारी अपनी फॉच्यूनर पर सवार होकर कोयला साइडिंग पर जा रहे थे, तभी बीच रास्ते में स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर कारोबारी को मौत के घाट उतार दिया। घटना रातू रोड़ इलाके के आस्थापुर की है।


अपराधियों की गोली के शिकार हुए कोयला कारोबारी की पहचान अभिषेक श्रीवास्वत के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कारोबारी अभिषेक श्रीवास्तव गुरुवार को अपनी गाड़ी पर सवार होकर पिपरवार कोयला साइडिंग जा रहे थे, इसी दौरान आस्थापुर में स्कॉर्पियों सवार बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोक दी और कारोबारी को निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। 


गोली लगने के बाद कारोबारी अभिषेक श्रीवास्वत अचेत हो गए। इसके बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कारोबारी को इलाज के लिए मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने घटनास्थल से 11 खोखा बरामद किया है।


अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। किस कारण से कारोबारी की हत्या की गई, फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। उधर, घटना की जानकारी मिलने के बाद कारोबारी के परिजनों में कोहराम मच गया है। इस घटना को लेकर बीजेपी ने हेमंत सरकार पर सवाल उठाए हैं और बदमाशों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।