कन्हैयालाल के समर्थन में पोस्ट करने की सजा, दुकान से घर लौट रहे BJP नेता की धारदार हथियार से हत्या

कन्हैयालाल के समर्थन में पोस्ट करने की सजा, दुकान से घर लौट रहे BJP नेता की धारदार हथियार से हत्या

DESK: कर्नाटक के दक्षिण कन्नड़ जिले में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू की निर्मम हत्या कर दी गयी है। बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से उनकी हत्या कर दी है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस घटना के विरोध में आक्रोशित लोगों ने आज पूरे बाजार को बंद रखा और जमकर हंगामा मचाया। इस घटना का लोगों ने विरोध जताया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। उग्र भीड़ ने BJP सांसद नलिनकुमार कतिल की कार को घेरकर उसे झकझोर दिया। कार को पलटने की कोशिश भी की। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ देखी गयी। घटना से आक्रोशित लोगों ने वी वांट जस्टिस के नारे लगाए।  


बताया जा रहा है कि उदयपुर में हुए दर्जी कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू ने एक पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए लिखा था कि सिर्फ राष्ट्रवादी विचारधारा का समर्थन करने के लिए एक टेलर की हत्या गला रेतकर कर दी गयी और इसका वीडियो भी बनाया गया। इसी बात को लेकर अपराधियों ने धारदार हथियार से प्रवीण की देर शाम हत्या कर दी। 


मंगलवार की रात 9 बजे इस घटना को अंजाम दिया गया है। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गये। मृतक के बारे में बताया जाता है कि वह पोल्ट्री दुकानदार था। रात में वह दुकान से घर लौट रहा था तभी उस पर हमला किया गया। 


बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में 29 जून को एक दर्जी कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या कर दी गयी थी और सोशल मीडिया पर इसे शेयर कर दिया। कन्हैयालाल ने ने बीजेपी से निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट किया था। जिसकी सजा उसे दरीदों ने दी और अब कन्हैया लाल की हत्या का विरोध करने की सजा बीजेपी युवा मोर्चा के जिला सचिव प्रवीण नेट्टारू को दी गयी है। 


अब इस घटना के विरोध में हिंदू संगठन उतर आए हैं। PFI और SDPI से इस घटना को जोड़ते हुए हिन्दू संगठनो ने आज दक्षिण कन्नड़ जिले को बंद रखा है। वही हिन्दू संगठनों का यह भी दावा है कि मसूद की हत्या के प्रतिशोध में इस घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।