'कल भी महाभारत में अभिमन्यु अकेला था...; पवन सिंह ने BJP से निष्काषित होने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया : इशारों ही इशारों में कह दी सारी बात

'कल भी महाभारत में अभिमन्यु अकेला था...; पवन सिंह ने BJP से निष्काषित होने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया : इशारों ही इशारों में कह दी सारी बात

SASARAM : बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरे भोजपुरी एक्टर पवन सिंह को बीजेपी ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इस बात की जानकारी भाजपा की तरफ से एक पत्र जारी करके दी गई है। भाजपा की तरफ से यह कहा गया है कि पार्टी के फैसले के खिलाफ काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने पर तत्काल प्रभाव से भाजपा द्वारा पवन सिंह को निलंबित कर दिया गया है। इसके बाद अब पवन सिंह की पहली प्रतिक्रिया भी सामने आ गई है। 


पवन सिंह ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर कर अपनी बात रखी है। पवन सिंह ने अपने पोस्ट में लिखा है कि कल भी महाभारत में अभिमन्यु अकेला था और आज भी अकेला है। भगवान कृष्ण और पांडवों के होते हुए, चक्रव्यूह में घेरकर राक्षसों ने उसे मारा था। आज भी रण में अभिमन्यु अकेला है। लेकिन जनता उसके साथ है। इसके साथ एक अन्य पोस्ट में पवन सिंह ने लिखा है कि अपना कर्तव्य हम निभायेंगे, काराकाट को नया बनायेंगे।


वही, इस मामले में बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि यह भाजपा की साजिश है। बीजेपी उपेंद्र कुशवाहा जी को हराना चाहती है और अंदर ही अंदर बीजेपी पवन सिंह की मदद कर रही है। उधर, वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि यह दिखावा है। उन्होंने दावा किया कि यह बीजेपी की ही चाल है और वह उपेंद्र कुशवाहा को ठिकाने लगाना चाहती है। 


उधर, पवन सिंह को निष्कासित किए जाने पर जेडीयू प्रवक्ता जमां खान ने कहा कि पार्टी के खिलाफ आप काम करेंगे तो निष्कासित तो करेंगे ही। एनडीए के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे तो आप पार्टी का काम नहीं कर रहे हैं। इसलिए उन्हें निष्कासित किया गया है। वहीं, मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा पीएम को झूठों का सरदार बताये जाने पर जमां खान ने कहा कि वह क्या बोलते हैं, उधर मैं नहीं जाना चाहता। बिहार में 40 की 40 सीट हमलोग जीत रहे हैं। चुनाव का मामला है, वह कुछ भी बोल सकते हैं।