कैमूर में वार्ड सदस्य के बेटे ने किया मर्डर, लोगों ने उसकी जमकर की पिटाई, पुलिस पर भी पथराव, दो जवान जख्मी

कैमूर में वार्ड सदस्य के बेटे ने किया मर्डर, लोगों ने उसकी जमकर की पिटाई, पुलिस पर भी पथराव, दो जवान जख्मी

KAIMUR : इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है कैमूर से जहां वार्ड सदस्य के बेटे ने मर्डर कर दिया है. इलाके में स्थिति काफी तनावपूर्ण बनी हुई. हत्या से आक्रोशित ने वार्ड सदस्य के बेटे की जमकर पिटाई की है. लोगों ने पुलिस के ऊपर जमकर हमला बोला है. पुलिस के ऊपर किये गए पतराव में दो जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. 

इस बड़ी वारदात के बाद से हालात काफी बिगड़ गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक भभुआ वार्ड सदस्य के बेटे को पीट-पीटकर जख्मी कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि उसने एक राहगीर को गोली हत्या की. जिसके बाद लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. इलाज के लिए उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

मौके पर हालात काफी गंभीर बना हुआ है. वारदात की सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंचे कैमूर डीएम नवल किशोर चौधरी और एसपी मोहम्मद दिलनवाज़ अहमद मोर्चा संभाले. दो जवान अबतक घायल बताये जा रहे हैं. पुलिस कप्तान मोहम्मद दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि हालत फिलहाल काबू में है. स्थिति सामान्य है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.