कैमूर : दुकानदार ने लड़की के साथ रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, मोबाइल रिचार्ज कराने गई ग्राहक को दिया था शादी का झांसा

कैमूर : दुकानदार ने लड़की के साथ रेप कर बनाया अश्लील वीडियो, मोबाइल रिचार्ज कराने गई ग्राहक को दिया था शादी का झांसा

KAIMUR : बिहार में महिलाओं के खिलाफ बढ़ती आपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. कैमूर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है. जिसने सबको हैरत में डाल दिया है. एक दुकानदार ने लड़की के साथ रेप कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया. मोबाइल रिचार्ज कराने गई लड़की को उसके शादी का झांसा देकर अपनी जाल में फंसाया था. पीड़िता ने थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 


घटना जिले के चैनपुर थाना इलाके की है. जहां शिवपुर गांव में एक लड़की ने मोबाइल दुकानदार के ऊपर रेप का आरोप लगाया है. थाने में दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक आरोपी दुकानदार अनिल गिरी नाबालिग लड़की को शादी का झांसा देकर पिछले एक साल से यौन शोषण करता रहा. इस दौरान बदमाश दुकानदार ने लड़की का अश्लील वीडियो भी बना लिया. उसके बाद से आरोपी दुकानदार अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लड़की को ब्लैकमेल करने लगा.


घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक चार साल पहले मोबाइल रिचार्ज करने के दौरान युवक मोबाइल नम्बर ले लिया था. फिर फोन करने लगा. लड़की बात नहीं करना चाहती थी, फिर भी युवक लगातार फोन करता था. इसी दौरान युवक ने युवती के सामने शादी करने का प्रस्ताव रख दिया. शादी के झांसे में आकर युवती ने युवक से बात करनी शुरू कर दी. फिर दोनों एक-दूसरे से मिलने लगे. युवक ने युवती से शारीरिक संबंध भी बनाना शुरू कर दिया. उसी दौरान युवक ने एक अश्लील वीडियो बना लिया और शादी करने से इनकार कर दिया. साथ ही वीडियो दिखा कर ब्लैकमेल करने लगा.



पीड़िता ने भभुआ महिला थाने में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर लिया. कैमूर के एसपी दिलनवाज़ अहमद ने बताया कि युवती के साथ दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. एफआईआर के मुताबिक युवक ने लड़की का अश्लील वीडियो भी बनाया है. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.