जेपी नड्डा पर पैसे बांटने का आरोप लगाने वाले तेजस्वी को बीजेपी ने घेरा, पूछा..कहां सुटकेस देख लिये?.. तेजस्वी के पास तो खुद बड़ा-बड़ा ब्रीफकेस है

जेपी नड्डा पर पैसे बांटने का आरोप लगाने वाले तेजस्वी को बीजेपी ने घेरा, पूछा..कहां सुटकेस देख लिये?.. तेजस्वी के पास तो खुद बड़ा-बड़ा ब्रीफकेस है

PATNA: 24 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिल्ली से चार्टड विमान से पटना पहुंचे थे फिर यहां से खगड़िया, भागलपुर और झंझारपुर गये थे जहां एनडीए प्रत्याशी के पक्ष में उन्होंने चुनाव प्रचार किया। शाम में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के बाद बीजेपी प्रदेश कार्यालय गये जहां भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद वो दिल्ली रवाना हो गये। जेपी नड्डा के बिहार दौरे को लेकर तेजस्वी यादव ने गंभीर आरोप लगाया था। 


कहा था कि मुझे खबर मिली है कि नड्डा जी बहुत सारा बैग लेकर दिल्ली से आए हैं और जहां-जहां चुनाव हो रहा है, वहां-वहां बांट रहे हैं। तेजस्वी ने आगे कहा कि इसे चेक करवा लें, जो हम कह रहे हैं वह सत्य है। हम झूठ नहीं बोल रहे हैं। एजेंसियां उनकी खुलकर मदद कर रही है। दिल्ली से पांच बैग भरकर वह अपने साथ लाए हैं और चुनाव क्षेत्र में उसे बांट रहे हैं। 


जेपी नड्डा पर लगाये गये गंभीर आरोप को लेकर बीजेपी ने तेजस्वी को घेरा। तेजस्वी के इस बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता सैय्यद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि जिन्होंने भ्रष्टाचार किया है उनके पास पैसा है हमारे पास तो सिर्फ कार्यकर्ताओं का साथ है। शाहनवाज ने आगे कहा कि पैसा तो ज्यादा आरजेडी के पास है। आरजेडी को ज्यादा पैसा दिखता है। तेजस्वी यादव कहां सुटकेस देख लिये हैं। उनके पास तो खुद बड़ा-बड़ा ब्रीफकेस है हमारे पास तो कार्यकर्ताओं की पार्टी है। 


भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने आज कहा कि कांग्रेस की नजर लोगों की संपत्ति पर है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव में ही जनता को डराना चाहती है। हुसैन ने कहा कि कांग्रेस ने पहले ही घोषणा पत्र में संपत्ति के सर्वे की बात की है। कांग्रेस पूरी तरह अर्बन नक्सल के प्रभाव है। जिस तरह से लोगों की संपत्ति लूटकर बांटने का भाषण नक्सली देते थे, आज उसी तरह की बात इंडी गठबंधन कर रहा है। 


उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सर्वे कर संपत्ति , सोना बांटने पर तो विवाद था ही , कांग्रेस के सैम पित्रोदा के बयान ने इसे जगजाहिर कर दिया। कांग्रेस अब कह रही है कि जिस तरह अमेरिका में 55 प्रतिशत विरासत की संपत्ति सरकारी खजाने में चली जाती है, वही भारत में लागू होना चाहिए। कांग्रेस लोगों की जीवन भर की कमाई को सरकारी खजाने में डालना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि यूपीए काल से ही इनका यह मकसद है। 


उन्होंने कहा कि देश की संपत्ति  पर भारत के लोगों का अधिकार है किसी घुसपैठिए का नहीं। लेकिन कांग्रेस की नजर अब विरासत पर भी है और संपत्ति पर भी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को इसके लिए देश से माफी मांगनी चाहिए और घोषणा पत्र में सर्वे की बात को वापस लेना चाहिए।


उन्होंने कहा कि एनडीए के कार्यकाल में विकास योजनाएं जाति और धर्म देखकर नहीं लागू की जाती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का कहना है कि देश की संपत्ति पर पहला अधिकार गरीब का है। इसमें  कहीं जाति नहीं आती, लेकिन कांग्रेस वोट बैंक को सियासत कर रही जिसे स्वीकार नहीं किया जा सकता है। 


उन्होंने विकास कार्यक्रमों का उल्लेख भी किया। उन्होंने कहा कि आज भारत की अर्थवस्था दुनिया में पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने सभी की चिंता की है। उन्होंने कांग्रेस से कहा कि घुसपैठिए के लिए संपत्ति बांटने का काम नहीं करो। शाहनवाज हुसैन ने दावा किया कि प्रधानमंत्री कल अररिया और मुंगेर आ रहे है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री का लगाव बिहार के प्रति शुरू से रहा है। उन्होंने एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि कांग्रेस का डर लोगों के मन में है, इस कारण लोग अब कांग्रेस को नहीं आना देना चाहते। उन्होंने कहा कि हमलोग कांग्रेस का डर नहीं दिखा रहे बल्कि कांग्रेस को एक्सपोज कर रहे।