जंग के बीच इजरायल के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी से की बात, पीएम बोले- मुश्किल घड़ी में भारत आपके साथ

जंग के बीच इजरायल के प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी से की बात, पीएम बोले- मुश्किल घड़ी में भारत आपके साथ

DELHI: इजरायल और फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास के बीच चल रहे युद्ध के बीच इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने मंगलवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से फोन पर बातचीत की है। बातचीत के दौरान पीएम मोदी ने बेंजामिन नेतन्याहू को कहा है कि इस मुश्किल घड़ी में भारत इजरायल के साथ है।


इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के दौरान इजराइल के मौजूदा हालात की जानकारी दी है। इजराइल के प्रधानमंत्री से बातचीत के बाद खुद पीएम मोदी ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। एक्स पर पीएम मोदी ने लिखा है कि, ‘इजरायल की वर्तमान स्थिति से अपडेट कराने के लिए मैं इजरायल के प्रधानमंत्री नेतन्याहू को धन्यवाद देता हूं। भारत के लोग इस मुश्किलघड़ी में इजरायल के साथ मजबूती से खड़े हैं। भारत आतंकवाद के सभी रूपोंकी कड़ी और स्पष्ट रूप से निंदा करता है'।


बता दें कि फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने शनिवार की सुबह इजराइल पर सैकड़ों रॉकेट दाग कर पूरी दुनिया को चौंका दिया था। हमास के अतंकवादियों ने इजराइल की सीमा में घुसकर आतंक मचाया था और सैकड़ों लोगों की जान ली थी। हमास के अटैक में अब तक 900 से ज्यादा इजराइली मारे जा चुके हैं। मृतकों में सेना के जवानों के साथ साथ आम नागरिक भी शामिल हैं। पूरी दुनिया की नजर इस जंग पर टिकी हुई है।