दिल्ली से बैग भरकर लाया जा रहा है कैश : जेपी नड्डा पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप : कहा- चुनाव क्षेत्र में बांटे जा रहे हैं पैसे

दिल्ली से बैग भरकर लाया जा रहा है कैश : जेपी नड्डा पर तेजस्वी ने लगाए गंभीर आरोप : कहा- चुनाव क्षेत्र में बांटे जा रहे हैं पैसे

PATNA : दो दिनों के सघन चुनाव प्रचार के बाद राजद नेता तेजस्वी यादव आज पटना लौट आए। पटना पहुंचने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत भी की। तेजस्वी यादव ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर गंभीर आरोप लगाये हैं। उन्होंने कहा कि मुझे खबर मिली है कि नड्डा जी बहुत सारा बैग लेकर दिल्ली से आए हैं और जहां-जहां चुनाव हो रहा है, वहां-वहां बांट रहे हैं। तेजस्वी ने आगे कहा कि इसे चेक करवा लें, जो हम कह रहे हैं वह सत्य है। हम झूठ नहीं बोल रहे हैं। एजेंसियां उनकी खुलकर मदद कर रही है। दिल्ली से पांच बैग भरकर वह अपने साथ लाए हैं और चुनाव क्षेत्र में उसे बांट रहे हैं।   


बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे देश में दो गठबंधनों के बीच सीधा मुकाबला है। एक इंडिया है तो दूसरा एनडीए है। एक संविधान को बचाना चाहती है तो दूसरा देश में नागपुरिया कानून लाना चाहती है। जो इंडिया के साथ हैं, वो संविधान को बचाएंगे। जो नहीं हैं वो संविधान के खिलाफ हैं। यह महत्वपूर्ण चुनाव है। हम दूसरे चरण की पांचों सीट जीत रहे हैं। आज ऐसी स्थिति आ गयी है कि जिसकी भी पुस्तैनी संपत्ति है वह इस महंगाई के कारण उसे बेचना पड़ रहा है। यह मोदी जी के राज में ही हो रहा है। 


तेजस्वी ने कहा कि सोना का दाम मोदी जी की वजह से काफी महंगा हो गया है। इनकी वजह से आज गरीब बहने मंगलसूत्र तक नहीं खरीद पाती हैं। मंगलसूत्र पति की लंबी आयु के लिए महिलाएं पहनती हैं। पुलवामा में जो हुआ, उसमें बहनों का सुहाग किसने छिना। चीन बार-बार हमला करता है, हमारे जवान शहीद होते हैं, तो किसकी वजह से बहनों का सुहाग छिन गया? नोटबंदी में कई लोग लाइन में लगकर मर गये। किसने उजाड़ा बहनों का सुहाग? किसान आंदोलन में 800 किसान भाई शहीद हो गये, किसने उनका सुहाग छिना? कोविड में लोग मरे, किसकी वजह से सुहाग छिना। जेपी नड्डा बहुत सारा बैग लाए हैं। जहां-जहां चुनाव हो रहे हैं वहां बांट रहे हैं। मेरा आरोप सत्य है। एजेंसियां उनकी खुलकर मदद कर रही हैं। दिल्ली से पांच बैग भरकर लाया जा रहा है, जिसे चुनाव क्षेत्रों में पैसे बांटे जा रहे हैं।