मटिहानी के जेडीयू विधायक ने अनाज लूट को लगाया आरोप, सीएम को लिखा पत्र

मटिहानी के जेडीयू विधायक ने अनाज लूट को लगाया आरोप, सीएम को लिखा पत्र

BEGUSARAI: बेगूसराय के मटिहानी विधानसभा के जदयू विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह के द्वारा लगातार ही अपने सरकार के पदाधिकारी पर जमकर बरसते नजर आ रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि जिस तरीके से इस महामारी में गरीबों के बीच जो अनाज मिलना चाहिए और वह नहीं मिल रहा है।  उन्होनें  डीएम को पत्र लिखकर इसकी शिकायत की है और  और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और मुख्य सचिव के साथ-साथ खाद उपभोक्ता विभाग के प्रधान सचिव को भी पत्र भेजा है।


मटिहानी विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह ने कहा कि बिहार सरकार का ड्रीम प्रोजेक्ट आरटीपीएस और उसका देखिए 22-5-18 को राशन कार्ड के लिए लाभार्थी आरटीपीएस पर दिया आज तक जिला प्रशासन ने जांच करना उचित नहीं समझा। उन्होनें कहा कि इस तरह के आवेदन लगभग  15 हजार है इससे ज्यादा क्या पाप हो सकता है जो गरीब का हक मारा जा रहा है।


उन्होनें यह भी आरोप लगाया कि 23 फरवरी 2019 को ही सरोजिनी देवी का राशन कार्ड मिला है।  लेकिन अभी तक कोई राशन नहीं मिला है। ऐसा उदाहरण हजारों गरीब परिवार है जो कि राशन कार्ड रहते हुए भी डीलरों के द्वारा उसे गरीब परिवार को आज तक अनाज नसीब तक नहीं हुआ है या लूट नहीं है तो क्या है। सभी पदाधिकारी मिलकर ऐसे गरीब व्यक्ति का हक मार रहे हैं।


बहरहाल जो भी हो लेकिन जिस तरीके से अपने ही सरकार के आलाअधिकारी पर लगातार बरस रहे हैं वह कहीं ना कहीं एक चिंता का विषय बना हुआ है।क्योंकि जिस तरीके से मटियानी विधायक नरेंद्र सिंह उर्फ बोगो सिंह अपने ही सरकार के पदाधिकारियों पर घूसखोरी एवं कमीशन खोरी का आरोप लगाकर लगातार बरस रहे हैं।