बहुचर्चित जिम ट्रेनर कांड: जेडीयू नेता औऱ डॉक्टर की पत्नी के कारनामे जानकर होश उड़ जायेंगे, ऑडियो वायरल, आखिर किस दबाव में पुलिस ने छोड़ा

बहुचर्चित जिम ट्रेनर कांड: जेडीयू नेता औऱ डॉक्टर की पत्नी के कारनामे जानकर होश उड़ जायेंगे, ऑडियो वायरल, आखिर किस दबाव में पुलिस ने छोड़ा

PATNA : राजधानी पटना में बीच शहर में जिम ट्रेनर पर ताबडतोड गोलीबारी के मामले में जिस जेडीयू नेता औऱ डाक्टर के साथ साथ उनकी पत्नी का नाम आया है उसमें नये खुलासे हो रहे हैं. डॉक्टर की पत्नी के कारनामे हैरान करने वाले हैं. वह रात के एक बजे जिम ट्रेनर विक्रम के घर पहुंच जाया करती थी. डॉक्टर औऱ उसकी पत्नी का ऑडियो भी वायरल हुआ है, जिसमें दोनों खुलेआम कह रहे हैं कि वे जिम ट्रेनर विक्रम का मर्डर करा देंगे. डॉक्टर की पत्नी ने कुछ महीने पहले जिम ट्रेनर विक्रम को ब्लेड से बुरी तरह चीर दिया था. हम आपको जेडीयू नेता डॉक्टर औऱ उसकी पत्नी के कारनामे बतायेंगे. लेकिन सबसे बडी बात ये है कि गोली लगने के बाद जिंदगी-मौत से जूझ रहे विक्रम औऱ उसके परिजनों के चीख चीख कर आरोप लगाने और तमाम सबूतों के सामने आने के बाद भी पटना पुलिस ने रसूखदार डॉक्टर औऱ उसकी पत्नी को छोड़ दिया है.


फोन पर साफ कहा था कि मर्डर करा देंगे

गौरतलब है कि शनिवार की सुबह पटना के कदमकुआं बुद्धमूर्ति के पास जिम ट्रेनर विक्रम पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसायी गयी थीं. 5 गोली लगने के बाद विक्रम अस्पताल में जिंदगी-मौत से जूझ रहा है. उसने पुलिस को कहा था कि उस पर जेडीयू चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह ने ये जानलेवा हमला किया है. उससे संबंधित हैरतअंगेज तथ्य सामने आये लेकिन पुलिस ने पूछताछ की रस्म अदायगी कर दोनों को थाने से छोड दिया. जानकार बता रहे हैं कि उपर से बहुत दबाव था. 

इन सबके बीच जेडीयू नेता डॉक्टर औऱ उसकी पत्नी का ऑडियो टेप वायरल हो गया है, जिसमें जिम ट्रेनर को खुले तौर पर मर्डर करा देने की धमकी दी जा रही है.  जो ऑडियो टेप वायरल हुआ है उसमें जेडीयू नेता और डॉक्टर राजीव कुमार सिंह और उसकी पत्नी खुशबू सिंह एक तरफ से बात कर रही है तो दूसरी ओऱ जिम ट्रेनर विक्रम औऱ उसका परिवार है. हम बताते हैं कि उस ऑडियो में जेडीयू का नेता औऱ डॉक्टर राजीव कुमार सिंह क्या कह रहा है

“अभी आकर मार देंगे हमलोग. 'ये दो मिनट का काम है मर्डर-फर्डर यार.”


शैतान भी शर्मा जाये डॉक्टर की पत्नी की बातें सुनकर

ये 2 मिनट 9 सेकेंड का एक ऑडियो क्लीप है. फर्स्ट बिहार इस ऑडियो क्लीप की पुष्टि नहीं करता. लेकिन विक्रम के परिवार वाले इसकी पुष्टि करते हुए बता रहे हैं कि लगभग ढ़ाई महीने पहले की बातचीत है. हमें अफसोस है कि हम आपको वो ऑडियो क्लीप नहीं सुना सकते. दरअसल पूरे ऑडियो में डॉक्टर की पत्नी खुशबू सिंह ऐसी ऐसी गालियां दे रही है कि कितना भी कांट-छांट कर ले, उसे सार्वजनिक नहीं किया जा सकता. इस ऑडियो क्लीप में खुशबू सिंह हैवान मर्दों से भी बदतर तरीके से ताबडतोड़ गालियां दे रही है. खुशबू सिंह जिम ट्रेनर विक्रम के साथ साथ उसके मां-बाप के बारे में ऐसी ऐसी गालियां दे रही है कि शैतान भी शर्मा जाये. 

इस बीच शायद जेडीयू नेता और डॉक्टर राजीव को ये लगता है कि उसकी पत्नी कैसी शैतानी गालियां दे रही है. वह बीच में अपनी पत्नी को रोकता है, लेकिन पत्नी ताबड़तोड़ गालियां दिये जा रही है. जेडीयू नेता राजीव अपनी पत्नी से कह रहा है- इतना सब बात बोलने की जरूरत ही नहीं है न. ऐसी बात नहीं बोलना है. गाली-गलौज नहीं करना है. पति के बोलने का खुशबू सिंह पर कोई असर नहीं होता. वह लगातार गालियां देती जा रही है. इस बीच उसने धमकी दी-हमको नहीं जानता है, गोलिये मरवा देंगे. जेडीयू नेता औऱ डॉक्टर राजीव की आवाज बीच में आती है-अभी नहीं पड़े थे इन सब चीजों में, अगर पड़ जाऊंगा तो बड़ी दिक्कत हो जाएगी. 

एक बजे रात में जिम ट्रेनर के घर पहुंचती थी खुशबू सिंह

इसी ऑडियो क्लीप से खुलासा होता है कि जेडीयू नेता औऱ डॉक्टर राजीव सिंह की पत्नी खुशबू सिंह एक बजे रात में जिम ट्रेनर विक्रम के घर पहुंचती थी. ऑडियो क्लीप में विक्रम बोल रहा है- मेरे घर की गली में आई. कैमरा देखिए. कितने बजे रात में गली में आई है. यहां रिकॉर्डिंग है. सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. वीडियो देखने पर साफ हो जाएगा कि कौन...कितने... बजे यहां क्या करने आती थी? तभी जिम ट्रेनर विक्रम की मां की आवाज सुनाई देती है- एक-एक बजे रात में आती थी, गाड़ी में हमर बेटा को ले जाने के लिए.

जिम ट्रेनर पर खूद खुशबू सिंह ने किया था जानलेवा हमला

विक्रम के परिजन बता रहे हैं कि उस पर कुछ महीने पहले जानलेवा हमला हुआ था. विक्रम को ब्लेड से मार कर बुरी तरह जख्मी कर दिया गया था. ब्लेड अटैक में उसके शरीर में गहरे जख्म बन गये थे. विक्रम इस घटना को लेकर घर में खामोश रहा. लेकिन उसके शरीर में चौदह टांके लगाने पड़े थे. घर के लोग पूछते थे कि किसने उसकी ये हालत की लेकिन विक्रम खामोश रहता था. कुछ दिनों बाद डॉक्टर की पत्नी खुशबू सिंह उसके घर के सामने पहुंच कर हंगामा करने लगी. तब विक्रम ने अपने घरवालों को बताया कि खुशबू सिंह ने ही उस पर ब्लेड से अटैक किया था, जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया था. खुशबू उसकी जान लेना  चाहती थी.

क्या-क्या न किया डाक्टर की पत्नी ने

विक्रम के घर वाले बता रहे हैं कि वह डॉक्टर की पत्नी खुशबू सिंह से दूर होना चाहता था लेकिन खुशबू सिंह पागलों की तरह उसके पीछे पड़ी थी. हालांकि दोनों के बीच तीन सालों से संबंध था. लेकिन जब विक्रम उससे अलग हुआ तो खुशबू सिंह ने उसे सारे तरीकों से टार्चर करना शुरू कर दिया. वह विक्रम को मेंटली टॉर्चर करती थीं. विक्रम ने जब उससे मिलना बंद कर दिया और सारे नाते तोड लिये तो उसे परेशान करने के लिए खुशबू सिंह ने सोशल मीडिया पर फर्जी नाम और फेक आईडी का सहारा  लिया. वह फेक आईडी से विक्रम के पोस्ट पर भद्दे कमेंट करती थी. खुशबू सिंह लगातार पटना मार्केट के 'द जिम सिटी' पहुंच जाया करती थीं.इसी जिम में विक्रम ट्रेनर का काम करता था. 


किसके दबाव में पुलिस ने डॉक्टर औऱ उसकी पत्नी को छोड़ा

जिम ट्रेनर पर गोलीबारी मामले में पीडित औऱ उसके परिजमों का बयान है, सारे तथ्य सामने हैं. पुलिस पता लगा चुकी है कि विक्रमं औऱ डॉक्टर की पत्नी के बीच अंतरंग संबंध थे. ऐसे संबंध कि 8 महीने में 1100 कॉल सामने आये हैं. देर रात के लंबे-लंबे कॉल. डॉक्टर औऱ उसकी पत्नी ने धमकी दी थी ये भी बात जगजाहिर हो चुकी है. फिर भी पुलिस ने कुछ घंटों की पूछताछ की रस्म अदायगी के बाद जेडीयू नेता सह डॉक्टर औऱ उसकी पत्नी को थाने से छोड़ दिया. सूत्र बता रहे हैं कि उपर ही नहीं बहुत उपर से दबाव था. 

जेडीयू नेता की फर्जी कहानी की पोल खुली

वैसे पुलिस कह रही है पूछताछ के दौरान जेडीयू नेता औऱ फिजियोथेरेपिस्ट राजीव और उसकी पत्नी ने बताया कि जिम ट्रेनर के पास उसका पैसा बाकी था और इसका ही विवाद था. राजीव ने बताया कि उसने थाने में कंप्लेन की थी. लेकिन थाना का ही रिकार्ड बता रहा है कि ऐसा कोई कंप्लेन हुआ ही नहीं था. दरअसल गोली लगने के बाद घायल विक्रम के बयान के बाद पटना पुलिस ने दोनों से राजीव और उसकी पत्नी से पूछताछ की रस्म अदायगी की थी. पुलिस ने कहा कि दोनों ने कहा कि विक्रम से रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. 

अब हकीकत जान लीजिये. विक्रम के परिजन कह रहे हैं कि जब खुशबू सिंह से उसके प्रगाढ संबंध थे तो खुशबू ने विक्रम को कुछ पैसे गिफ्ट में दिये थे. लेकिन जब विक्रम उससे दूर होने लगा तो वह पैसे वापस मांगने लगी. इसके बाद विक्रम ने पैसे वापस किये. विक्रम के जीजा संजीव कुमार सिंह ने 7 मई को अपने गूगल पे अकाउंट के जरिए 39 हजार रुपए भेजा था. दो बार में भेजी गयी ये राशि साईं हेल्थ केयर वेलनेस सेंटर के अकाउंट में ट्रांसफर की गयी थी. ये वहीं सेंटर है जिसे जेडीयू का नेता राजीव कुमार सिंह चलाता है. विक्रम के परिजन कह रहे हैं कि 21 हजार रूपया कैश भी दिया गया था. 

विक्रम की हालत बेहद नाजुक

उधर पांच गोली लगने के बाद पीएमसीएच में भर्ती विक्रम की स्थिति बेहद नाजुक है. डॉक्टर बता रहे हैं उसे पांच गोलियां लगी थी जिसमें से एक गोली कमर के उपर लगी थी. उससे उसकी आंत फंट गयी है. डॉक्टर बता रहे हैं कि स्थिति नाजुक है फिर भी वे अपनी ओऱ से सारी कोशिश कर रहे हैं.

बलि का बकरा तलाशने में जुटी पुलिस

तमाम तथ्यों औऱ विक्रम के साथ साथ उसके परिजनों के बयान के बावजूद आज पटना पुलिस फिर से विक्रम से पूछताछ करने पहुंची. पुलिस उससे पूछ रही थी क्या उसका किसी औऱ से कोई विवाद था. विक्रम ने सिरे से इससे इंकार कर दिया. उसने फिर कहा कि जेडीयू नेता राजीव सिंह औऱ उसकी पत्नी खुशबू सिंह ने उस पर हमला कराया. लेकिन पुलिस नये सिरे से तलाश कर रही है. पुलिस कह रही है कि तीन संदिग्धों को पकडा गया है उनसे पूछताछ की जा रही है.