JDU ने बीमा भारती को बनाया MLA और मंत्री, विजय चौधरी ने पूछा..क्या यह अतिपिछड़ों का सम्मान नहीं?

JDU ने बीमा भारती को बनाया MLA और मंत्री, विजय चौधरी ने पूछा..क्या यह अतिपिछड़ों का सम्मान नहीं?

PATNA: लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गयी है लेकिन अभी तक महागठबंधन में उम्मीदवारों के नाम की घोषणा नहीं हो पाई है। 29 मार्च यानि कल आरजेडी प्रदेश कार्यालय में महागठबंधन की पीसी बुलाई गयी है। उम्मीद जतायी जा रही है कि कल सीटों और उम्मीदवारों की घोषणा हो जाएगा। इस प्रेस वार्ता में तेजस्वी यादव और महागठबंधन के सभी दलों के नेता भी मौजूद रहेंगे। महागठबंधन में पूर्णिया सीट को लेकर मचे घमासान पर बिहार के जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि पूर्णिया की जनता फैसला करेगी। 


बिना सीटों का बंटवारा हुए ही राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कई जगहों पर राजद प्रत्याशियों को सिंबल और टिकट बांट दिया है। जेडीयू से राजद में आईं रुपौली विधायक बीमा भारती को पूर्णिया से टिकट तो दे दिया लेकिन पप्पू यादव टिकट मिलने का इंतजार कर रहे थे। महागठबंधन में पूर्णिया सीट को लेकर मचे घमासान पर बिहार के जल संसाधन एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि पूर्णिया की जनता फैसला करेगी। 


विजय चौधरी ने आगे कहा कि जेडीयू छोड़ने के बाद बीमा भारती ने कहा था कि जेडीयू में अतिपिछड़ों का सम्मान नहीं है। आखिर उनको विधायक बनाकर मंत्री किस पार्टी ने बनाया जरा उनसे पूछिए। मंत्री से भी ऊंचा कोई पद होता है क्या? उससे बड़ा सम्मान कुछ होता है क्या? जेडीयू ने उन्हें विधायक और मंत्री बनाकर अतिपिछड़ों को सम्मान देने का काम किया है।