'जनता के बीच बेइज्जत हो रहे हैं BJP के नेता ...', बोले तेजस्वी यादव ... आखिर हमारे लाइन पर आ रहे भाजपा नेता

'जनता के बीच बेइज्जत हो रहे हैं BJP के नेता ...', बोले तेजस्वी यादव ... आखिर हमारे लाइन पर आ रहे भाजपा नेता

PATNA : बिहार में एक फिर से लड़ाई रोजगार की होती दिख रही है। जहां तेजस्वी अपने पिछले 17 महीनों के कार्यकाल को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं और अपने पार्टी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। तो अब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी भी 10 लाख सरकारी नौकरी देने की बात कह रहे हैं। ऐसे में अब इन मुद्दों को लेकर तेजस्वी ने बड़ा तंग किया है। तेजस्वी ने कहा कि - भाजपा के लोग जब बेइज्जत हो रहे हैं तो हमारे लाइन पर आ रहे हैं। 


तेजस्वी यादव ने कहा है कि भाजपा के लोग जब वोट मांगने जा रहे हैं तो बेइज्जत हो रहे हैं तो भाजपा के लोग तो वह हमारे लाइन पर आए हैं। यही भाजपा के लोग थे जब हम बोलते थे 10 लाख नौकरी देंगे तो करते थे कहां से लाएगा अपने बाप के घर से देगा। तो जनता होशियार है इनके कहने और ना कहने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। इस बार देश में अचंभित रिजल्ट देखने को मिल सकता है। 


इसके आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा के लोगों को पहले यह बताना चाहिए की सबसे पहले 10 लाख नौकरी देने की बात किसके मुंह से निकली थी। इसके बाद हमने तो 5 लाख लोगों को नौकरी दे भी दिया। इतना ही नहीं आगे के लिए 3 लाख का काम पूरा भी करके आया हूं तो सही मायने में तो 8 लाख लोगों को हमने नौकरी दे दिया है। इसके बाद भी वो कह रहे हैं तो मुझे कुछ नहीं बोलना है। 


उधर, भाजपा के तरफ से बिहार में सभी 40 सीट जीतने के दावों पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने प्रतिक्रिया दर्ज कराते हुए कहा कि भाजपा के लोग कभी जमीन पर रहे हैं तब तो उनको हकीकत मालूम पड़ेगा। उनका सुपाड़ा साफ है। इस बार बिहार के जनता पूरे तरीके से उन लोगों को सबक सिखा रही है।2019 में 40 में से 39 सीट बिहार की जनता ने भाजपा को दिया। 2014 में भी 40 में से 21 सीट एनडीए को दिया। लेकिन यह लोग सिर्फ बिहार को ठगते रहे हैं कोई काम नहीं किया है।