जमुई में शौच के लिए गई प्रेग्नेंट महिला का मर्डर, गैंगरेप की आशंका, महज 5 महीने पहले ही पटना में हुई थी शादी

जमुई में शौच के लिए गई प्रेग्नेंट महिला का मर्डर, गैंगरेप की आशंका, महज 5 महीने पहले ही पटना में हुई थी शादी

JAMUI : बिहार में बढ़ते अपराध का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस वक्त जमुई जिले से समाज को शर्मशार करने वाली एक घटना सामने आ रही है. जिसने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है. बदमाशों ने एक गर्भवती महिला का मर्डर कर दिया. परिजनों ने दुष्कर्म की आशंका जताई है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. 

छोटी बहन के साथ शौच के लिए गई थी नवविवाहिता
यह सनसनीखेज वारदात जिले के सदर थाना इलाके की है. जहां एक गांव में बदमाशों ने एक गर्भवती महिला की हत्या कर दी. बदमाशों ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. मृतिका की उम्र 20 साल बताई जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ शौच के लिए खेत में गई थी. उस खेत में पहले से कुछ बदमाश थे. आरोप है कि उन्होंने महिला के साथ गलत काम किया. फिर उसी के दुपट्टे से फांसी लगाकर उसकी हत्या कर दी. मृतक महिला की छोटी बहन ने बताया कि बदमाशों ने उसके साथ भी बदसलूकी की. उन्होनें उसकी पिटाई भी की. 

महज 5 महीने पहले हुई थी शादी, प्रेग्नेंट थी महिला
मृतक महिला की महज पांच महीने पहले मई में शादी हुई थी. मृतक महिला के पिता ने बाद पटना जिला में बड़े ही धूमधाम से अपनी बेटी की शादी की थी. शादी के बाद उसके पिता पहली बार उसे मायके लेकर आये थे. बताया जा रहा है कि महला प्रेग्नेंट थी. जिसके कारण पहली संतान के लिए उसे मायके लाया गया था. 

गांव के ही बदमशों ने की हैवानियत
मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि बदमाशों ने उसके साथ गंदी हरकत की. आसपास के बदमाशों ने ही इस वारदात को अंजाम दिया. क्योंकि उन्होंने अपनी पहचान छुपाने के लिए उसकी हत्या भी कर दी. पुलिस को घटनास्थल से एक मोबाइल नंबर भी मिला है. मृतिका के हाथ में वह मोबाइल नंबर लिखा हुआ था. 

स्पेशल मेडिकल टीम कर रही जांच
गर्भवती महिला के साथ रेप कर उसकी हत्या किये जाने के बाद पुलिस की नींद उड़ चुकी है. मामले की तहकीकात की जा रही है. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डा. सैयद नौशाद के नेतृत्व में मेडिकल टीम बनाई गई है. इस विशेष टीम में डॉ देबेन्द्र कुमार तथा महिला डॉक्टर डा. शालिनी कुमारी को रखा गया है.  सदर थानाध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है. जांच के बाद ही घटना की पूरी जानकारी दी जा सकती है. फ़िलहाल आरोपियों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है.