दारोगा ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बोला तो भड़के BDO, पिस्टल निकाल देख लेने की दे डाली धमकी

दारोगा ने सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बोला तो भड़के BDO, पिस्टल निकाल देख लेने की दे डाली धमकी

JAMUI:  बिहार में लॉकडाउन के दौरान बिहार पुलिस का लगातार अपमानित किया जा रहा है. अररिया के बाद अब जमुई भी यही हुआ है. दारोगा ने बीडीओ को सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने के लिए क्या बोला की बीडीओ साहब भड़क गए. गुस्से में तुरंत पिस्टल निकाल दारोगा पर तान दिया और देख लेने की धमकी दे डाली.

बताया जा रहा है कि लाल रंग की लग्जरी गाड़ी से कचहरी रोड चौक आई. गाड़ी में बीडीओ समेत पांच लोग सवार थे. इस दौरान ड्यूटी पर तैनात दारोगा विंध्याचल सिंह गाड़ी के पास पहुंचे और गाड़ी को सड़क किनारे लगाने के लिए कहा और बीडीओ साहब को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का सुझाव दिया. इसके बाद तो यह बात बीडीओ का नागवार गुजरी और गाड़ी से उतरे. उसके बाद बीडीओ सुनील कुमार चांद कमर से पिस्टल निकालकर दारोगा को देख लेने की धमकी दे डाली. 


जान बूझकर परेशान कर रहा दारोगा

इसके बारे में बीडीओ से ने कहा कि दारोगा विंध्याचल सिंह द्वारा जानबूझकर उन्हें परेशान किया जा रहा है. यह दारोगा इससे पहले भी मुझे परेशान कर चुका है. इसकी शिकायत वह पहले ही अधिकारियों से कर चुके हैं. मामला तुल पकड़ने के बाद जमुई डीएम धर्मेंद्र कुमार ने कहा कि ड्यूटी पर तैनात एसआई और बीडीओ के बीच घटित घटना संज्ञान में आया है इसकी जांच कराई जाएगी.