जमुई में अरुण भारती और अर्चना रविदास सहित 6 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, राजद और लोजपा (रामविलास) के बीच दिलचस्प होगा मुकाबला

जमुई में अरुण भारती और अर्चना रविदास सहित 6 उम्मीदवारों ने किया नामांकन, राजद और लोजपा (रामविलास) के बीच दिलचस्प होगा मुकाबला

JAMUI: लोकसभा चुनाव के पहले पेज के अंतिम दिन गुरुवार को जमुई सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी अर्चना रविदास और लोजपा (आर) और चिराग पासवान के जीजा अरुण भारती सहित छह उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पर पर्चा दाखिल किया। जमुई समाहरणालय में इस दौरान अर्चना रविदास के साथ महागठबंधन के कई नेता मौजूद थे वही एनडीए गठबंधन के सहयोगी दल के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, विजय कुमार सिन्हा और चिराग पासवान सहित एनडीए के कई नेता शामिल थे।


पर्चा भरने से पहले अर्चना रविदास एक निजी गेस्ट हाउस से जब निकली तो समर्थको की भीड़ सड़कों पर उमड़ गई हालांकि अर्चना रविदास के समाहरणालय आने से पहले ही उनके समर्थकों को शहर के कचहरी चौक स्थित पहले बैरियर पर ही सुरक्षा बलों द्वारा रोक दिया गया। वही 12 बजे तक महागठबंधन प्रत्याशी अर्चना रविदास के अलावा संतोष कुमार दास, एसयूसीआई कम्युनिस्ट प्रत्याशी डॉ जगदीश प्रसाद लोकतांत्रिक सामाजिक न्याय पार्टी के प्रत्याशी नामांकन करने समाहरणालय पहुंचे।


इधर सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिकोण से प्रत्याशी और उनके प्रस्तावक की जांच कर समाहरणालय के अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा है। नामांकन के बाद राजद उम्मीदवार अर्चना रविदास ने बताया कि वह जमुई जिला की है और जमुई की बेटी भी है जिसका कारण वह लोगों की समस्या को खूब समझती है।


 जबकि लोजपा के उम्मीदवार अरुण भारती ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नारा है. अबकी बार 400 पर वह जरूर होगा और जमुई की जनता उसे जरूर सांसद बनाएगी साथ ही कहा कि जिस तरीके से चिराग पासवान को जमुई की जनता ने प्यार दिया है उन्हें उम्मीद है कि जमुई की जनता उन्हें भी सम्मान देगी और उन्हें सांसद बनाने का मौका मिलेगा चिराग पासवान ने जमुई की जनता से उम्मीद जताई है कि जिस तरीके से उन्हें प्यार मिला है उनके बहाने को भी वह सम्मान और प्यार मिलेगा।