‘देश में आपातकाल से भी बदतर हालत, दो मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल दिया’, जमुई की चुनावी सभा में गरजे सहनी

‘देश में आपातकाल से भी बदतर हालत, दो मुख्यमंत्रियों को जेल में डाल दिया’, जमुई की चुनावी सभा में गरजे सहनी

JAMUI : विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और पूर्वमंत्री मुकेश सहनी महागठबंधन में शामिल होने के साथ ही अपने चुनाव अभियान में जुट गए हैं। शनिवार को सहनी ने जमुई के श्रीकृष्ण सिंह मेमोरियल स्टेडियम में आयोजित एक जनसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा किया और भाजपा पर जमकर बरसे। 


जमुई में राजद की प्रत्याशी अर्चना रविदास के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि भाजपा कभी नहीं चाहती है कि गरीब का बेटा आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि बिहार में जो सरकार हमने बनाई थी, उससे हमें बाहर कर दिया गया। इसके बाद जब तेजस्वी यादव सरकार में आए और जातीय सर्वे करवाया तब गरीबों को नौकरी मिलने लगी। उन्होंने कहा की साजिश के तहत उस सरकार को गिरा गिरा दिया गया। 


उन्होंने लोगों से खासकर युवाओं से दिल्ली के तानाशाह को हटाने की अपील करते हुए कहा कि आज इस सरकार में जांच एजेंसियों के जरिये पहले धमकाया जाता है और फिर चंदा लिया जाता है। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि गांव में एक कहावत है 'चोर बोले जोर से' वही हाल आज भाजपा की हो गयी है। इस सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ गया है। 


मुकेश सहनी कहा कि देश में आपातकाल से भी बदतर हालात हैं। दो प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों को गलत तरीके से जेल में डाल दिया गया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल स्कूल और अस्पताल बनवा रहे थे और झारखंड में आदिवासी समाज के सीएम हेमंत सोरेन गरीबों के लिए कार्य कर रहे थे। दोनों आज जेल में हैं। सहनी ने लोगों से राजद के प्रत्याशी को वोट देने की अपील करते हुए कहा आज गरीब विरोधियों से लड़ने का समय आ गया है।