सोशल डिस्टेंसिंग की बात सुन भड़के दारोगा ने डॉक्टर को पीटा, गैंगरेप के आरोपियों को लेकर हॉस्पिटल पहुंची थी पुलिस

सोशल डिस्टेंसिंग की बात सुन भड़के दारोगा ने डॉक्टर को पीटा, गैंगरेप के आरोपियों को लेकर हॉस्पिटल पहुंची थी पुलिस

DARBHANGA:  हॉस्पिटल में सोशल डिस्टेंसिंग की बात सुन बिहार पुलिस का दारोगा भड़क गया. उसने डॉक्टर की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस गैंगरेप के चार आरोपियों को लेकर हॉस्पिटल पहुंची थी. यह घटना जाले रेफरल हॉस्पिटल की घटना है. आरोपी दारोगा जाले थाना में पदस्थापित है. 

घटना सीसीटीवी में कैद

मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि दारोगा डॉक्टर के पास जाता है. उसके बाद डॉक्टर कुछ भीड़ नहीं लगाने की बात करते हैं तो दारोगा भड़क गए और देख लेने की धमकी देने लगा. कुछ देर में ही डॉक्टर के साथ मारपीट करने लगा. घटना के विरोध में डॉक्टरों ने जाले रेफरल हॉस्पिटल में काम का बहिष्कार कर दिया है. 

शुक्रवार को हुआ था केस दर्ज

जाले थाना क्षेत्र की रहने वाली 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना के बाद लड़की की मां ने शुक्रवार को जाले थाना में केस दर्ज कराया था. पीड़िता की मां ने पुलिस से बताया था कि 26 अप्रैल की रात नाबालिग बेटी अपने घर से थोड़ी दूरी पर अवस्थित बथान पर अपनी दादी के लिए खाना लेकर जा रही थी. इसी दौरान गांव के ही पांच युवक उसे जबरन उठाकर ले गए. गांव के बाहर तालाब के पास उससे साथ सभी ने गैंगरेप किया. इस दौरान आरोपियों ने वीडियो और उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.


पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार

 पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी मुरारी कुमार दास, अशोक दास, इंद्रजीत दास और रोहित मंडल को हिरासत में लिया है. एक आरोपी सागर सहनी नामक एक आरोपित मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने कहा कि पीड़िता की मां ने गैंगरेप की शिकायत की है. लड़की के पिता हैदराबाद में सब्जी बेचते हैं. वह लॉकडाउन के कारण वह फंसे हुए है. लड़की मां के साथ घर पर रहती है.